Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कौन है जो युवा पीढ़ी को नशे में धकेल रहा उसे पकड़ना जरूरी:प्रवीण

पालमपुर, रिपोर्ट
नगर निगम पालमपुर के अन्तर्गत  विन्द्रावन वार्ड के जंगल में पुलिस ने अपने नाके के दौरान जिस जालंधर निवासी सज्जन को चिट्टे के साथ रंगे हाथों पकड़ा है । सर्वप्रथम पुलिस अपने पुलिसिया खौफ से इससे यह सच उगलवाने का प्रयास करे कि इस चिट्ठे की खेप को इसने किसको सुपुर्द करना था । जिससे चोर नहीं बल्कि चोर की मां को पकड़ा जा सके । 
यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए समाज सेवा में समर्पित इन्साफ संस्था के अध्यक्ष एवं पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा कि यह बेहद चिंता का विषय है कि पंजाब के नशे के ये सौदागर यहाँ के शान्ति प्रिय महोल खराब कर नौजवानो को नशे की लत डालने का कथित दुस्साह कर रहे हैं । पूर्व विधायक ने कहा है कि अक्सर यहाँ चर्चाओं एवं प्रतिक्रियाओं का बाजार गर्म रहता था कि विन्द्रावन में नशाखोरी को बहुत बढ़ावा मिल रहा है। 
उन्होनें कहा कि इस घटना के बाद इस बात की तो पुष्टि हो गई कि जो स्कूली अभिभावक अक्सर शिकायत करते थे कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बिंद्राबन में पढ़ने वाले बच्चे यहां इर्द गिर्द की कुछ संदिग्ध गतिविधियों की आवाजाही को देखकर उनका जिक्र करते रहते हैं । ऐसे में पूर्व विधायक ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस तरह बच्चों के उज्जवल भविष्य व अभिभावकों की चिंता के दृष्टि गत यहाँ गंभीरता से पुलिस चोकसी को बढ़ाया जाए ‌।

Post a Comment

0 Comments

दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट