Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिया सडक के साथ लगते विधुत विश्राम गृह की ओर जाने वाली छोटी सी सड़क की दुर्दशा के लिए कौन जिम्मेदार:प्रवीण

पालमपुर, रिपोर्ट
मैंहजा लटवाला चौक से लाहला चौक वाया पद्धरा ,आरठ , दराटी खूबसूरत सडक बनकर तैयार हो गई है । इसी तरह गोपालपुर से चमोटू वाया बडसर जिया शानदार लिंक रोड बन गया जिनके जीर्णोद्धार के लिए करोड़ों रुपये की मंजूरी हेतु पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने मुख्यमन्त्री जय राम ठाकुर का तहेदिल से आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया है। इसी के साथ जिया सडक के साथ लगते विधुत विश्राम गृह की ओर जाने वाली छोटी सी सड़क की दुर्दशा के लिए कौन जिम्मेदार है। 
यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व विधायक ने सम्बधित विभाग को स्मरण करवाया है कि यह वही विश्राम गृह है । जिसके बारे में तत्कालीन मुख्यमंत्री शांता कुमार के शासन काल में 7  जून से 9 जून तक 1992 में तीन दिन यहाँ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नायक एवं पूर्व प्रधानमंत्री  अटल बिहारी वाजपेयी ठहरे थे ओर जाती बार "बिजटर बुक" में यह लिख कर गये थे।  " जिया स्थित विद्युत विभाग के क्षेत्रीय विश्राम गृह में 3 दिन ठहरने का अवसर मिला । विश्राम गृह बड़े रमणीक स्थल पर बना है सभी सुविधाओं से परिपूर्ण है प्रबंध अच्छा है । उत्तम देखभाल के लिए सभी अधिकारी तथा कर्मचारी धन्यवाद के पात्र हैं । 
बनेर परियोजना की प्रगति देखकर प्रसन्नता हुई ऊंची ऊंची चोटियों और दुर्गम घने जंगलों में हमारे इंजीनियर अन्य कर्मचारी तथा अन्य प्रदेशों से आए कारीगर जिस लगन और निष्ठा से काम कर रहे हैं उन पर देश को गर्व है । पूर्व विधायक ने कहा कि इस तरह अटल बिहारी वाजपेयी  के यहाँ ठहरने के पश्चात इस विश्राम गृह ने एक विशेष स्थान अर्जित किया है। तव से देश प्रदेश व विदेश से आने वाला हर किसी की विश्राम गृहों में ठहरने वालों की पहली पसन्द जिया रैस्ट हाउस होती है। ऎसे में विश्राम गृह प्रशासन गत लम्बे समय से इस सडक की खस्ता हालत के कारण धोलाधार के आंचल में बने इस खूबसूरत रैस्ट हाउस की खूबसूरती पर किसी को प्रश्न न उठाने दे ।

Post a Comment

0 Comments

मई माह में कोटी की चढ़ाई नहीं चढ़ पाया था ट्रेन सेट