Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

7 वर्षीय छात्र पुल से गिरा फरिश्ता बनकर आया संजय

मंडी, रिपोर्ट

7 वर्ष के एक छोटे बालक के लिए संजय कुमार फरिश्ता बनकर सामने आया तथा उसने अपनी जान की परवाह न करते हुए बच्चे की जान बचाई। मामला जिला मंडी का है जहां एक छोटा बालक पुल से पैर फिसलने के कारण गिर गया जिसे वहां पर जा रहे बाइक सवार संजय कुमार ने अपनी जान पर खेलकर बचाया।


जिला मंडी के बैजनाथ-कांडापत्तन मार्ग में लडभड़ोल के चफलू पुल के समीप अचानक पांव फिसलने से एक बच्चा 100 मीटर खाई में गिर गया। बच्चे को खाई में गिरता देख वहां से गुजर रही महिलाओं ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया और बच्चे की माँ बेसुध हो गई। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

इस दौरान वहां से गुजर रहे एक बाइक चालक संजय कुमार ने देखा कि पुल के समीप काफी लोग इकट्ठा थे। जब उसने बाइक साइड में लगाई और देखा तो एक बच्चा खाई में गिरा पड़ा था। इसके बाद संजय ने अपनी जान की परवाह किए बिना खाई में उतर कर बच्चे को बाहर निकाला और तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले आए।

यहां चिकित्सकों ने बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी। जानकारी के अनुसार 7 वर्षीय पीयूष अपनी मां समादेवी के साथ अपने मामा के घर समोड़ आया हुआ था। शुक्रवार को वह अपनी मां के साथ वापस घर जा रहा था कि इसी दौरान जैसे ही दोनों मां-बेटे पुल के समीप पहुंचे अचानक पीयूष का पैर फिसला और वह नीचे जा गिरा।

Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा