Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नेशनल पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में कृषि विश्वविद्यालय की छात्रा उन्नति वर्मा ने जीते दो रजत पदक


पालमपुर , प्रवीण शर्मा
कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर के कम्युनिटी साइंस महाविद्यालय में बी टेक की द्वितीय वर्ष की छात्रा उन्नति वर्मा ने तीन दिवसीय नेशनल पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में भाग लेकर 48 किलो भार वर्ग कैटेगरी में दौ रजत पदक जीत कर विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया। यह प्रतियोगिता 7 जनवरी  से 9 जनवरी तक करनाल (हरियाणा) में हुई थी । 
विजेता उन्नति वर्मा ने कहा कि वह इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता शिवानी वर्मा और सुधीर वर्मा , कृषि विश्वविद्यालय छात्र कल्याण अधिकारी डॉ० विनोद कुमार शर्मा व प्रशिक्षक निखिल गौतम को देती हैं। जिनके प्रोत्साहन और मार्गदर्शन से वो प्रतियोगिता में सफल रही और डेड लिफ्ट और बैंच प्रेस में रजत पदक हासिल किया। कोच निखिल गौतम ने बताया कि अब उन्नति की सिलेक्शन अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हो गई है, जो की दुबई में खेली जाएगी और इस के लिए वह अभी से मेहनत कर रही है और इस अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भी वह कोई न कोई पदक देश के जरूर लिए लेकर आएगी । 
कृषि विश्वविद्यालय कुलपति प्रो हरींद्र कुमार चौधरी ने वि०वि० की छात्रा उन्नति वर्मा को बधाई देते हुए कहा की यह कृषि विश्वविद्यालय के लिए बहुत गर्व की बात है और भविष्य में भी विद्यार्थियों को खेल के क्षेत्र में आगे आने के लिए प्रेरित किया जाएगा और हर प्रकार की सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। इस दौरान एबीवीपी कृषि विश्वविद्यालय इकाई अध्यक्ष अंकित ठाकुर ने भी उन्नति वर्मा को रजत पदक जीतने पर  शुभकामनाएँ और बधाई दी व कहा की उन्नति ने वि.वि. की गरिमा और नाम के लिए जो कार्य किया है वह सच में ही क़ाबिले तारीफ़ है और इसी प्रकार से अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भी पदक हासिल कर देश का नाम रोशन करे ।

Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन