Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जनविरोधी सरकार की विदाई का समय नजदीक, प्रचंड बहुमत से विधानसभा में एंट्री करेगी कांग्रेस -कौल सिंह ठाकुर

◆कहा, प्रदेश हितों को उठाने में नाकाम रहे सीएम जयराम

◆द्रंग कांग्रेस कमेटी की बैठक में कार्यकर्ताओं में भरी जान

पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश को पूरी तरह अनदेखा कर प्रदेशवासियों को निराश किया है। मंडी में आयोजित प्रदेश स्तरीय रैली के दौरान पीएम मोदी प्रदेश के लिए कोई भी आर्थिक पैकेज या सौगात नही दी। प्रदेश की जनता को पीएम मोदी से हिमालयन रेजिमेंट, रेलवे विस्तारीकरण और जिला के बल्ह में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट मिलने की उम्मीद जगी थी। जो सारी की सारी धराशायी रह गई। प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री की रैली को कामयाब बनाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर दिए। लेकिन प्रदेश को फूटी कौड़ी तक नसीब नहीं हुई। सीएम जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता की मांगों को प्रधानमंत्री के समक्ष उठाने में पूरी तरह नाकाम साबित रहे।
मंगलवार को पंडोह स्थित सियोल पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में आयोजित द्रंग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए कौल सिंह ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर जमकर प्रहार किया। कहा की डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश की जनता को पूरी तरह निराश किया है।
उन्होंने कहा मुख्यमंत्री कर्ज पर कर्ज लेकर प्रदेश को लगातार बोझ में डालते जा रहे हैं। इससे प्रदेश की आर्थिक व्यवस्था भी चरमरा कर रह गई है। 
ऐसी जनविरोधी सरकार के विदाई का समय नजदीक आ गया है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी 50 से 60 सीटें जीतकर विधानसभा में जोरदार एंट्री करेगी। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव प्रचार प्रसार के टिप्स भी दिए। कहा कि पार्टी कार्यकर्ता सरकार की विफलताओं को लेकर अभी से जन जागरण अभियान शुरू करें। विधानसभा चुनाव का समय बहुत नजदीक आ गया है। इस चुनावी वर्ष में पार्टी कार्यकर्ताओं को अपने बूथ और पंचायत से बढ़त दिलाने के लिए लक्ष्य निर्धारित करना होगा।
इसके लिए उन्होंने सभी पंचायत स्तरीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और बूथ कमेटी के अध्यक्ष उनको गांव गांव का दौरा कर कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से लोगों को अवगत कराने का आह्वान भी किया। 
इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के सदस्यता अभियान का आगाज भी किया गया। जिसके लिए सभी पंचायतों से आए पंचायत स्तरीय कार्य समिति के पदाधिकारियों को मेंबरशिप फॉर्म वितरित किए गए।
बैठक को द्रंग कांग्रेस प्रभारी राकेश चौहान, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बामन देव ठाकुर सहित पार्टी के वरिष्ठ और पंचायत स्तरीय कमेटी के पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया।
 इस दौरान जिला, ब्लॉक, युवा, महिला कांग्रेस अनुसूचित जनजाति और अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments

सतलुज दरिया के तेज बहाव में एक बच्ची हुई दुर्घटना की शिकार