Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रघुवीर सिंह वाली ने लोगों को दिलाई नेटवर्क सुविधा, काफी समय से नेटवर्क से थे महरूम

नगरोटा बगवां, प्रवेश शर्मा
नगरोटा बगवां के साथ लगते गांव निहार गलू 
में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव रघुवीर सिंह वाली उर्फ( जानू )ने जिओ कंपनी का मोबाइल टावर लोगों को समर्पित किया। गांव के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीएस बाली अमर रहे के नारे लगे। रघुवीर सिंह बाली ने कहा कि कंपनी के टावर के शुभारंभ को किसी प्रकार की राजनीति से नहीं जोड़ा जा सकता क्योंकि यह विकास पुरुष ,पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीएस बाली की सोच थी। मोबाइल सिगनल ना होने के कारण गांव वासियों का संपर्क बाहरी राज्यों के लोगों एवं रिश्तेदारों से टूटा रहता था। जिस कारण उन्हें अनेक प्रकार की समस्याओं से जूझना पड़ रहा था। कोविड-19 काल  में बच्चों की  ऑनलाइन पढ़ाई पर भी विपरीत असर पड़ रहा था। बच्चे सही ढंग से पढ़ाई नहीं कर पा रहे थे।
लोगों की सुविधा के मद्देनजर जीएस बाली द्वारा जियो रिलायंस कंपनी से बातचीत कर गांव में टावर स्थापित करने के लिए गुहार लगाई गई थी। उन्होंने कहा कि विकास पुरुष जीएस बाली की सोच को उन्होंने आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के लोगों की राजनीति को मंच बनाकर सेवा करना ही मुख्य उद्देश्य है। विधानसभा क्षेत्र में लोगों की सुविधा के मद्देनजर जिन कार्यों को अंजाम दिया जाता रहा है । उसका एहसास नहीं करवाया जाता। उन्होंने कहा कि नगरोटा बगवां को ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र का दर्जा दिया गया था जिसे जीएस बाली द्वारा अलग पहचान दी गई।
बच्चे के जन्म के पश्चात उच्च शिक्षा का प्रावधान कर इतिहास रचा गया। विधानसभा क्षेत्र के लोगों द्वारा जो सहयोग एवं प्यार दिया जा रहा है वह जीएस बाली के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है।।इस मौके पर जिओ रिलायंस कंपनी की ओर से राजेश कुमार, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी प्रधान मान सिंह चौधरी,, वरिष्ठ उप प्रधान धर्म चद, अरुण कटोच तरसेन सिहोतरा ,विक्रम ठाकुर, अजय सिपहिया, सुशील कौशल, अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।


Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां