Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा प्रवक्ता का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर पलटवार,नरेंद्र मोदी की सफल मंडी रैली से कांग्रेस में बढ़ी बौखलाहट: उमेश दत्त

◆कहा कांग्रेस मोदी की रैली में उपस्थित अपार जनसमूह से बौखलाहट की वजह से अब अनाप-शनाप बयान बाजी कर रही 

धर्मशाला,रिपोर्ट
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर द्वारा आज धर्मशाला में हुई प्रेस वार्ता पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने पलटवार करते हुए कहा है कि विपक्षी पार्टी द्वारा तथ्यहीन आरोप लगाकर प्रदेश सरकार के ईमानदार प्रयासों को झूठा साबित करने का असफल प्रयास किया जा रहा हैं। उन्होंने आगे कहा कुलदीप राठौर तथा हिमाचल प्रदेश कॉन्ग्रेस हाल ही में मंडी में प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की रैली में उपस्थित अपार जनसमूह से बौखलाहट की वजह से अब अनाप-शनाप बयान बाजी कर रही है। 
प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने कुलदीप राठौर से प्रश्न करते हुए पूछा कि पहले कुलदीप राठौर यह बताएं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में इतनी भारी चूक कांग्रेस के राज में पंजाब में किसके इशारे पर की गई। उन्होंने पूछा कि कुलदीप राठौर यह बताएं कि प्रधानमंत्री जैसे गरिमामय पद और भारत की अस्मिता से क्यों खिलवाड़ होने दिया गया। प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का इतिहास इस तरह का रहा है। इसी के चलते प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक हुई जो एक बहुत बड़ी साजिश की तरफ इशारा करती है। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर को जताते हुए कहा कि कोविड-19 में जिस तरह से प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बड़ी सूझबूझ से पहले भी प्रदेश को इस विपत्ति से बचाया व प्रदेश की आर्थिक गतिविधियों को सुचारू बनाए रखा। उस समय भी कॉन्ग्रेस तथ्यहीन मुद्दों पर सरकार का तथाकथित विरोध करने में जुटी रही और वर्तमान में जिस तरह से प्रधानमंत्री ने 11,000 करोड से अधिक की घोषणाएं एवं शिलान्यास मंडी रैली में किए हैं कांग्रेस की बौखलाहट अब स्पष्ट दिखाई देती है। मंडी में हुई प्रदेश की दूसरी इन्वेस्टर मीट में 28 हजार करोड़ से ज्यादा की ग्राउंटब्रेकिंग से भी कॉन्ग्रेस सकते में आ गई है कॉन्ग्रेस जो 2022 में सत्ता में आने के मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही थी वह अब टूटते हुए नजर आ रहे हैं इसके चलते ही कांग्रेस के नेता प्रदेश भर में अनाप-शनाप बयान बाजी  कर जनता का ध्यान विकास से हटाना चाहते हैं जिसमें हिमाचल की जनता उन्हें कभी सफल नहीं होने देगी।
उमेश दत्त ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जयराम ठाकुर के नेतृत्व में लगातार हिमाचल प्रदेश के विकास में आगे बढ़ रही है जिसको केंद्र की सरकार से भरपूर लाभ मिल रहा है और आगे वाले आने वाले समय में 2022 के चुनावों में एक बार जयराम ठाकुर के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में सरकार बनाएगी। साथ ही प्रदेश की जनता कांग्रेस को एक बार फिर विपक्ष में बैठने के लिए मजबूर करेगी।

Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी