Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जोगेंद्रनगर अस्पताल में दो साल की सराहनीय सेवाओं पर एसडीएम ने सम्मानित की महिला चिकित्सक डा आंचल , पदोन्नति पर दी बधाई

जतिन लटावा ,जोगेंद्रनगर
मंडी जिला के उपमंडल जोगेंद्रनगर में बकोल चिकित्साधिकारी दो साल के कार्यकाल में  सराहनीय सेवाओं पर सिविल अस्पताल की महिला चिकित्सक डाॅ आंचल को एस डी एम डाॅ मेजर विशाल शर्मा ने सम्मानित किया गया है। वहीं उनकी पदोन्नती पर बधाई देते हुए कहा कि बिना किसी भेदभाव कोरोना संक्रमितों को उपचार दिलाने के साथ-साथ जरूरतमंद मरीजों को उनके घर द्वार भी स्वास्थ्य लाभ दिलाकर अस्पताल की महिला चिकित्सक ने जो मिसाल पेश की है वह सभी के लिए प्रेरणा स्त्रोत बनेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल की पहली, दूसरी लहर में जब लोग घरों में बंद थे उस दौरान भी संक्रमित मरीजों को उपचार दिलाने में महिला चिकित्सक डाॅ आंचल ने अपने दायित्व को बखूबी निभाया। मौके पर मौजूद अस्पताल की अन्य चिकित्सक डाॅ बंदना शर्मा ने कहा कि उन्हें जो भी दायित्व अस्पताल प्रबंधन के द्वारा सौंपा गया था उसे पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभाया। रविवार को डाॅ आंचल के सम्मान में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे एसडीएम डाॅ मेजर विशाल शर्मा ने उपहार भेंट कर सम्मानित किया और दो साल तक जोगेंद्रनगर वासियों के लिए दी गई सराहनीय सेवाओं को सराहा। 
उन्होंने कहा कि उनकी पदोन्नती पर सभी गर्व महसूस कर रहे है। जोगेंद्रनगर में उनकी सेवाओं को हमेशा याद रखा जायेगा। डाॅ आंचल का बायो कैमिस्टरी की पढ़ाई के लिए चयन हुआ है और वह अब मेडिकल काॅलेज में सेवाएं देगी। सम्मान हासिल करने के बाद डाॅ आंचल ने कहा कि स्थानीय प्रशासन और लोगों के बेहतर तालमेल से ही वह मरीजों की सेवा में समर्पित रही। अब पदोन्नति के बाद वह प्रदेश के मेडिकल काॅलेजों में भी अपने दायित्व का पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करेगी।  

कोविड में आठ हजार सैंपल, बेहतर सेवाओं के लिए स्थानीय प्रशासन से मिला था सम्मान।

कोविड की पहली और दूसरी लहर में आठ हजार से अधिक कोविड सैंपल लेने वाली महिला चिकित्सक डाॅ आंचल को स्थानीय प्रशासन से पहले भी सम्मान मिल चुका है। वह प्रशासन व  स्वास्थ्य विभाग के शिविरों में भी आम जनता के स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता फैलाई। वैक्सीनेशन अभियान में भी डाॅ आंचल को जो जिम्मेवारी सौंपी गई थी उसमें भी अपनी सेवाओं से कईयों को लाभान्वित किया।  


Post a Comment

0 Comments

95 हजार परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म