Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आम आदमी पार्टी पालमपुर की बैठक आयोजित सदस्यता अभियान और ईमानदारी से कार्य करने की ली शपथ

पालमपुर, रिपोर्ट
पालमपुर में आम आदमी पार्टी की बैठक राजेश कुमार अध्यक्ष विधानसभा क्षेत्र पालमपुर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमे  राजीव अंबिया राज्य अध्यक्ष सदस्य अभियान सुनील बेहल राज्य संगठन मंत्री एवम उप राज्य अध्यक्ष सरवन कुमार राज मुख्य अतिथि रहे। इसके अलावा चंपा देवी  अध्यक्षा महिला बिंग, शम्मी कुमार एससी बिंग अध्यक्ष, यूथ अध्यक्ष  सुरेंद कपूर, विजय कुमार अध्यक्ष श्रमिक बिकास संगठन आउटसोर्स के अध्यक्ष राजेंद्र कुमार भाटिया सह सचिव व भारतीय मजदूर संघ के उप प्रधान राम कुमार व जोगेंदरनगर से  शेर सिंह राणा उपस्थित रहे। इस सभा में शेर सिंह राणा के साथ 14 नए लोगों ने सदस्यता ग्रहण की। 
इस दौरान लोगों को जागरूक करने की शपथ ली गई । राजेश कुमार ने कहा कि क्योंकि आज तक जिस भी पार्टी से विधायक बन रहे हैं वो सिर्फ सत्ता को पाने के लिए आ रहे हैं और राजनीति को कमाई का जरिया बना के रख दिया है और इसी वजह से परिवारवाद पनपा है । क्योंकी जनता की समस्याओं की तरफ़ कोई ध्यान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ सत्ता को कोई नहीं छोड़ना चाहता। उन्होंने कहा कि आज किसी भी नेता को पूछा जाए कि उनके पास हिमाचल को आत्मनिर्भर बनाने के लिए क्या योजनाएं हैं शिक्षा स्वास्थ्य, रोजगार, व्यापार को कैसे समृद्ध करें तो किसी के पास उसका उत्तर नहीं है, वस चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट चाहिए उसके लिए जो मर्जी करना पड़े और अगर चुनाव जीत कर आ रहे हैं तो प्रशासनिक अधिकारियों को अपने हाथ की कठपुतली समझ रहे हैं यानि सिर्फ अपने हितों को पूरा करने की कोशिश में लगे हैं । 
उन्होंने कहा कि आज जरूरत है ऐसे नेताओं की जो जनता के विकास की योजना बनाने में सक्षम हो हमारे प्रशासनिक अधिकारियों की कद्र करे और सही तरीके से काम करें और करने दे। आज यह भी चिंता जताई गई की अरविंद केजरीवाल कुछ सुविधाएं देने के बाद भी दिल्ली सरकार का बजट घाटे में नहीं है तो अन्य राज्यों की सरकारों का बजट कैसे घाटे में रह रहा है। उन्होंने कहा कि आउटसोर्स ठेकेदारी से क्यों बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। क्यों हर क्षेत्र में शोषण किया जा रहा है नेताओं को सब सुविधाएं उपलब्ध हैं पैंशन योजनाऐं है पर आज पहले नौकरी नहीं अगर है तो पेंशन नहीं किसान की समस्याओं का कोई हल नहीं है । उन्होंने कहा कि भूतपूर्व सैनिकों की समस्याओं को अनदेखा किया जा रहा है।इस दौरान शहीद मेजर सुधीर कुमार वालिया राजकीय वरिष्ठ पाठशाला बनूरी को समाज सेवी दलीप कुमार ने सरकार की अनदेखी के चलते अपनी तरफ से शौचालय निर्माण हेतू 21000/- रुपए देने की बात कही।

Post a Comment

0 Comments

अब शिंकुला दर्रा होकर पदुम चलेगी निगम की बस