Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नगरोटा में खुला प्रदेश् का दूसरा लोटो शोरूम,अंजना भारद्वाज ने रिबन काट किया उदघाट्न

नगरोटा, रिपोर्ट
वर्ष 1973 में इटली में स्थापित लोटो कम्पनी के ब्रांड उत्पाद अब नगरोटा बगवां में भी ग्राहकों को  उपलब्ध होंगे । संजय भारद्वाज द्वारा नगरोटा बगवां के हटवास में स्थापित भव्य शोरूम का शुभारम्भ गुरुवार को अंजना भारद्धाज ने रिबन काटकर किया ।
हिमाचल प्रदेश में कम्पनी के धर्मशाला के बाद यहाँ खोले गए दूसरे शोरूम के उदघाट्न अवसर पर कई गणमान्य व्यक्तियों सहित पालमपुर के संजय गुप्ता तथा लोटो के क्षेत्रीय व्यवसाय प्रबन्धक शरनजीत सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए । 
उन्होंने बताया कि नगरोटा बगवां में स्थापित हो रहे भारत के 52 वें शोरूम में स्थानीय लोगों को हर किस्म के फुटवेयर , सैण्डल , स्पोर्ट्स शूज़ , स्लीपर , टी शर्टज़ , ट्रोउसर्ज ,ज़िप्पर्ज  , बैग , केप तथा जुराबें आदि उपलब्ध होंगी । 
उन्होंने बताया कि कम्पनी की और जारी विशेष ऑफर के तहत अधिकतम 60 फीसदी की छूट दी जा रही है । फुटवेयर की कीमत 1499 से शुरू होकर 2499 तक है जबकि महिलाओं व् पुरुषों के रेडीमेड  799 से 1099 की रेंज में उपलब्ध करवाए जा रहे हैं । 
श्री भारद्वाज का कहना है कि उन्होंने ग्रामीण परिवेश के आम ग्राहकों को ब्रांडेड उत्पाद किफायती दामों में उपलब्ध करवाने का प्रयास किया है ताकि क्वालिटी के नाम पर लोगों को बड़े शहरों का रुख न् करना पड़े ।

Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा