Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता में भाग लेकर जीतें 2 लाख रुपए तक नकद ईनाम......... 31 मार्च तक करें आवेदन।

नूरपुर ,संजीव महाजन
निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी (एसडीएम) अनिल भारद्वाज ने जानकारी दी है कि मतदाताओं को उनके एक-एक वोट का महत्व समझाने तथा मतदान के प्रति प्रेरित करने के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन करवाया जा रहा है, जिसके लिए कोई भी व्यक्ति 31 मार्च, 2022 तक चुनाव विभाग की वेबसाइट पर प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आवेदन कर  दो हज़ार  से लेकर 2 लाख रुपए तक ईनाम जीत सकता है।
     
उन्होंने बताया कि स्वीप अभियान के तहत प्रश्नोत्तरी, वीडियो  निर्माण, गीत , स्लोगन तथा पोस्टर डिज़ाइन कुल पांच प्रतियोगिताएं  आयोजित करवाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि इन प्रतियोगिताओं को संस्थागत, पेशेवर तथा शौकिया श्रेणी    में बांटा गया है, जिनमें आम नागरिक, स्कूल व कॉलेज के बच्चे, सरकारी/गैर सरकारी तथा स्वयं सेवी संगठन, महिला व युवक मंडल भाग ले सकते हैं। प्रत्येक प्रतियोगिता, श्रेणी और पुरस्कार के संबंध में विस्तृत विवरण विभागीय वेबसाइट http:/ecisveep.nic.in/contest पर  उपलब्ध है।
 उक्त प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी  वेबसाइट पर सभी नियमों और दिशानिर्देशों को पढ़ने के बाद प्रतियोगिता की वेबसाइट  पर पंजीकरण करवा सकते हैं। उन्होंने लोगों से इन प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़ कर भाग लेने की अपील की है।
           

Post a Comment

0 Comments

काले कपड़े पहन फीस वृद्धि के खिलाफ अभाविप का अनोखा प्रदर्शन