Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हवाई सैर में ही बीता जय राम सरकार का पांच साल का कार्यकाल:- कौल सिंह ठाकुर

◆द्रंग की चेली और कुन्नू पंचायत के जनसंपर्क अभियान दौरान पूर्व मंत्री ने बोला हमला

◆कहा, 2022 में कांग्रेस का सत्ता में आना तय, जनता में सरकार के प्रति आक्रोश


द्रंग(मंडी)। कृष्ण भोज
पूर्व मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार का पांच साल का कार्यकाल हवाई सैर में ही व्यतीत हुआ। सीएम सराज और धर्मपुर विधानसभा तक सीमित रहे। जबकि अन्य विधानसभा क्षेत्रों की पूरी तरह अनदेखी की गई। ग्राम पंचायत कुन्नू और चेली के जनसंपर्क अभियान दौरान पूर्व मंत्री ने सरकार पर फिर जमकर हमला बोला।
उन्होंने कहा कि मजबूत नेतृत्व की कमी के चलते प्रदेश आज दिवालिए के कगार पर खड़ा हो गया है। वित्तीय संसाधन जुटाने के लिए कोई नीति और सोच सरकार की नही रही है। हर साल लाखों रुपए का कर्ज लेकर प्रदेश को ऋण के बोझ में धकेला जा रहा है। 
दूसरी ओर लगातार बढ़ रही महंगाई के चलते आम जनता का जीवन दूभर हो गया है। एलपीजी, सीमेंट, सरिया और अन्य खाद्य सामग्री गरीब लोगों की पहुंच से दूर हो गए हैं।
उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का इन पांच सालों में बड़े स्तर पर बोलबाला रहा है। 
कांग्रेस पार्टी ने सरकार को भ्रष्टाचार के खिलाफ हर मंच पर घेरते हुए मामलों में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती आई है। लेकिन मुख्यमंत्री ऐसे मामलों को हमेशा अनसुना करते आए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना शत प्रतिशत तय है। सत्ता में आते ही भ्रष्टाचार के मामलों को उजागर करते हुए दोषियों को खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना। साथ ही ठप पड़े विकास कार्यों को गति देने के लिए कांग्रेस पार्टी के लिए पुरजोर समर्थन मांगा।
जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने गांव सिंगार, चैहड़, चेली, लालू, कदरयाला, रिगड़, नारला, जुंढर, सीह, कुन्नू, भटेहड़, साहल, गजौन, कनेहर का दौरा किया। 
इस दौरान चेली पंचायत प्रधान चंपा यादव, उप प्रधान प्रेम सिंह प्रीतू, कुन्नू के उप प्रधान अविनाश, कांग्रेस कमेटी प्रधान  चमन ठाकुर, उपाध्यक्ष योगेश शर्मा, बीरी सिंह यादव, सेवक राम यादव, रोशन लाल यादव, सुंदर सिंह यादव, रजिंदर यादव, रोशन लाल बिष्ठ, शम्मी कुमार, सुरेश कुमार राव, दुनी चंद, लाल सिंह ठाकुर, हरीश कुमार बनेर सहित अन्य पदधिकारी मौजूद रहे।
 

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां