Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

माइंड ऑपरेशन अकादमी से 9 बच्चों ने उतीर्ण की सैनिक स्कूल की परीक्षा


जोगिंदरनगर। जतिन लटावा
माइंड ऑपरेशन अकादमी जोगिंदर नगर से 9 बच्चों ने उतीर्ण की सैनिक स्कूल की परीक्षा पास की जिसमें 3 बच्चे नोवीं कक्षा के और 6 बच्चे पांचवी के पास हुए हैं। यह जानकारी अकादमी के एमडी राम प्रकाश ठाकुर ने दी। उन्होंने कहा कि नौवीं कक्षा के कार्तिक जोगिंदर नगर, आदित्य कुमार चौंतड़ा,पीयूष बीड़ से और छठी कक्षा के अंतरिक्ष वरवाल बरोट, शिवांश ठाकुर मकड़ेना, आदित्य बर्मा चौंतड़ा, अनमोल चौंतड़ा, पूर्वी बीड़,वासुदेव पधर से पास हुए हैं। 
अकादमी हमेशा मेडिटेशन मोटिवेशन और समय-समय पर बच्चों को ऊर्जावान बनाने के लिए बच्चों की काउंसलिंग भी करती है। उन्होंने बताया कि मेडिटेशन से बच्चों का मन शांत रहता है और उनकी पढ़ाई में परफॉर्मेंस बढ़ जाती है और नकारात्मक चीजों जैसे मोबाइल गेम्स शरारत आदि से ध्यान हल जाता है अकादमी में बच्चों को याद करने के आसान तरीके भी सिखा जाते हैं, जो बच्चों को सभी प्रकार की प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल बनाने के लिए बहुत मदद करते हैं। 
अकादमी के निदेशक राम प्रकाश ठाकुर ने कहा इसका पूरा श्रेय एकादमी के सभी अध्यापकों को तथा उनके परिजनों को दिया है जो आपस में तालमेल बनाकर चले और उन्होंने बच्चों को मिलकर प्रेरित किया। उन्होंने सभी बच्चों को और उनके परिजनों को हार्दिक बधाई और शुभकामना दी है और आगे भविष्य में उनकी सफलता की मंगल कामना भी की। निदेशक ने कहा अकादमी भविष्य में भी बच्चों को किताबी ज्ञान के साथ साथ विचार व्यवहार और संस्कार को मजबूत बनाने वाली शिक्षा पर जोर दे रही है,जिससे बच्चे मानसिक और भावनात्मक रूप से सशक्त बन सकें।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां