Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस की विचारधारा सब वर्गों के उत्थान और सम्मान की-कौल सिंह ठाकुर

◆कहा, पांच साल महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का रहा बोलबाला

◆मनरेगा कानून न होता तो रोजगार के लिए मचती त्राहि त्राहि

◆अनुसूचित विभाग कांग्रेस की बैठक में पूर्व मंत्री ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

◆वन विश्राम गृह द्रंग में कर्म चंद भाटिया की अध्यक्षता में हुई बैठक


पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
वन विश्राम गृह द्रंग में आयोजित  ब्लाक अनुसूचित विभाग कांग्रेस की बैठक में कार्यकर्ताओं ने खासा जोश दिखाया। साथ ही एकजुटता के साथ पार्टी का प्रचार प्रसार करने का भी संकल्प लिया। बैठक की अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष कर्म चंद भाटिया ने की। जबकि पूर्व मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए। जिनका कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया। 
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार का पांच साल का कार्यकाल बेहद निराशाजनक रहा है। जिससे आम जनता की उम्मीदें धराशायी हुई है। अब तक के कार्यकाल में केवलमात्र महंगाई, बेरोजगारी और भ्र्ष्टाचार का बोलबाला रहा है। करोड़ों रुपए का कर्ज लेकर प्रदेश का दिवालिया कर दिया है। फिर से जय राम सरकार ऋण लेने की तैयारी में है। जबकि वित्तिय संसाधन जुटाने के लिए कोई नीति नही है। जिस वजह से जनता महंगाई  के बोझ तले पिसती जा रही है। 
केंद्र की पूर्व यूपीए सरकार द्वारा मनरेगा योजना शुरू न की होती तो आज देश और प्रदेश में त्राहि-त्राहि मच जाती। लोग मनरेगा में रोजगार कमा कर चूल्हे चौके के साथ साथ परिवार की परवरिश कर रहे हैं।

शिक्षा और स्वास्थ्य संस्थानों में सुविधाओं के बिना ढांचा पूरी तरह चरमरा कर रह गया है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र पर विश्वास रखती है। 
पार्टी की विचारधारा सब वर्गों के उत्थान और मान सम्मान की रही है। जबकि भाजपा सांप्रदायिकता को बढ़ावा देते हुए एक दूसरे को लड़ाने का कार्य करती आई है। 
ऐसी निक्कमी सरकार की विदाई का समय नजदीक आ गया है। 
उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि जनविरोधीसरकार की नाकामियों का पिटारा आम लोगों के बीच खोलें। साथ ही बूथ स्तर से लेकर पंचायत स्तर तक पार्टी की बैठक का आयोजन कर कार्यकर्ताओं में जोश भरें।
इस दौरान अनुसूचित विभाग कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नरोत्तम राम और ब्लॉक अध्यक्ष करम चंद भाटिया सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भी अपने अपने विचार रखे।


Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब