Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रियाली पंचायत में औरत पर दराट से हुआ हमला। तीन लोगों पर हुई एफ आई आर।


बडुखर (अश्वनी चौधरी)
थाना फतेहपुर के तहत चौकी रे में बीते रोज रात करीब 9 बजे ग्राम पंचायत रियाली में रहने वाली अहमना बीवी पत्नी मोहम्मद शफी ने मारपीट, गाली - गलौज व दराट से हमला करने की शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार अहमना बीवी पत्नी मोहम्मद शफी मंगलवार शाम 5:30 बजे के करीब अपने खेतों में  घास लेने के लिए गई थी, इस बीच यूनुस पुत्र बशीर, शीना पत्नी बशीर व मलिका पुत्री बशीर ने इसका रास्ता रोककर  इसके साथ गाली गलौज और मारपीट की जबकि यूनुस ने दराट से हमला करते हुए अहमना बीवी के दाहिने बाजू में घाव बना दिया।

पीड़ित पक्ष ने पुलिस थाना फतेहपुर के अंतर्गत चौकी रे में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। चौकी इंचार्ज भजन जरियाल ने बताया की रात के समय अहमना बीवी गांव हलेड़ ने स्थानीय विरोधी पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज व दराट से हमला करने की शिकायत दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए अहमना बीबी का मेडिकल करवाया, जिसमें उसके दाहिने बाजू में धारदार हथियार से घाव की पुष्टि हुई है।


इस संदर्भ में डी.एस.पी. ज्वाली सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि उक्त घटना की एफ आई आर आईपीसी की धारा 341, 323 व 506 के तहत दर्ज की गई है और इस पर पुलिस थाना फतेहपुर आगामी कार्यवाही कर रहा है। 

Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी