Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नरेंद्र दीक्षित बने भारत विकास परिषद पालमपुर के अध्यक्ष

◆कुशल कटोच सचिव और राजेश महाजन कोषाध्यक्ष

पालमपुर,रिपोर्ट
भारत विकास परिषद पालमपुर शाखा के वर्ष 2022-23 के लिये चुनाव सम्पन्न हुए जिसमें सर्वसम्मति से नरेंद्र दीक्षित को अध्यक्ष चुना गया। परिषद के हिमाचल पश्चिम प्रान्त संगठन मंत्री डॉ वीरेंद्र कौल की अध्यक्षता में सम्पन्न चुनावों में 
कुशल कटोच को शाखा एवं डॉ राजेश महाजन जी को शाखा कोषाध्यक्ष चुना गया। 
भारत विकास परिषद की नई टीम को बधाई देते हुए डॉ वीरेंद्र कौल ने बताया कि परिषद के संविधान के अनुसार पदाधिकारियों का कार्यकाल एक वर्ष का होता है। इसी प्रक्रिया के अनुसार पालमपुर शाखा के चुनाव सम्पन्न हुए। 
प्रान्त अध्यक्ष कमल सूद ने इस दौरान परिषद के गठन और देश भर में होने वाली गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। शाखा अध्यक्ष सुदर्शन वासुदेवा ने आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया और गत वर्ष की गतिविधियों से सभी को अवगत कटवाया। उन्होंने बताया कि कोरोना के चलते परिवार मिलन का कार्यक्रम दो वर्ष बाद आयोजित किया गया। कोषाध्यक्ष गगन वासुदेवा ने वितीय रिपोर्ट प्रस्तुत की। इस दौरान नए सदस्यों को परिषद में विधिवत पिन लगा कर शामिल किया गया। 
क्षेत्रीय सचिव सम्पर्क मनोज रत्न ने बताया कि वर्ष प्रतिपदा 2 अप्रैल के दिन परिषद द्वारा हर वर्ष की तरह हलवा बितरण किया जाएगा। प्रान्त संरक्षक जितेंद्र बंटा ने बताया कि परिषद सदस्य नव वर्ष के अवसर पर अपने घर पर भगवां ध्वज लगायें इसका भी प्रयास किया गया है।
इस दौरान असीम गुप्ता, संजय सूद, विक्रांत गौतम, संजीव सोनी, विजय उप्पल सहित अन्य सदस्य परिवार सहित उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां