Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कालू दी हट्टी बाईपास में हादसों का अंदेशा प्रशासन बना मूकदर्शक

◆कभी भी हो सकती है बड़ी दुर्घटना

पालमपुर, प्रवीण शर्मा
हादसों का अंदेशा कालू दी हट्टी बाईपास में बना हुआ है। जिसमें आए दिन दुर्घटनाएं भी हो रही हैं। लेकिन प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है और वहां पर कोई बड़ी दुर्घटना कभी भी घट सकती है। जैसा की सर्वविदित है कि बाईपास को पहले से सुंदर बना कर वहां पर शहीदों की प्रतिमाऐं स्थापित की गई हैं तथा अब बाईपास काफी खुला हो गया है। जिसमें वाहन चालकों को सुविधा के साथ-साथ बड़े हादसे का भी भय हमेंशा मंडराता रहता है तो वहीं दूसरी ओर आए दिन छिटपुट घटनाएं वहां पर होती रहती हैं। 
जब से इस बाईपास का जीर्णोद्धार किया गया है उसके पश्चात कोई भी वाहन चालक अपनी मनमर्जी से जिस और जाना चाहे ,चाहे वह पंचरुखी की तरफ जाना चाहे या पंचरुखी से पालमपुर या नगरोटा की तरह अपने मनमर्जी से वाहन चालक घुस जाते हैं। जिस कारण कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं और कोई बड़ी दुर्घटना कभी भी हो सकती है। 
हालांकि ऐसा नहीं है कि प्रशासन को खबर नहीं है तथा प्रशासन ने इस विषय पर एक पुलिसकर्मी तैनात कर रखा है। लेकिन  वहां पर पुलिसकर्मी से ज्यादा वेरीकेट करने की जरूरत है ताकि वाहन चालकों को यह पता हो कि उन्होंने किस तरफ से जाना है । स्थानीय लोगों विकास रविंदर पठानिया भवानी सिंह अशोक अमित शर्मा पवन शर्मा और अमी चंद ने कहा कि कई बार यहां पर दुर्घटनाएं हुई है और वाहन चालक अपनी मनमर्जी से जहां उनका दिल करता है घुसते हैं । जिस कारण कई बार बड़े हादसे होते होते बचे हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि इस विषय पर उचित कार्रवाई करके यहां पर वेरीगेट किया जाए ताकि किसी अनहोनी से बचा जा सके।

◆क्या कहते हैं एसडीएम अमित गुलेरिया

यह मामला मेरे ध्यान में है तथा इस विषय पर पुलिस विभाग को कहा गया है तथा अच्छे से बैरिगेड करके व्यवस्था की जाए ताकि दुर्घटना से बचा जा सके। एक बार फिर से इस विषय पर उनसे बात की जाएगी।

◆क्या कहते हैं गुरबचन सिंह डीएसपी पालमपुर

वहां पर पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है जहां तक वेरीगेट की बात है अगर इस प्रकार की वहां पर जरूरत है तो जल्द वहां बैरिगेड किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा