Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लडभड़ोल की जनता ने मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह का जताया आभार


जोगिंद्रनगर, जतिन लटावा
आईपीएच मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह सीएसडी कैंटीन भड़ोल में पहुँचे। इस अवसर विधायक प्रकाश राणा विशेष तौर पर उपस्थित रहे। मंत्री ने कैंटीन परिसर का जायजा लिया। विधायक ने वहाँ पर मौजूद जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज तक हमने मंत्री  व  मुख्यमंत्री  के समक्ष जो माँग रखी उसे उन्होंने पूरा किया। उन्होंने कहा कि यह हमारी कैंटीन की माँग अभी की नहीं थी । हम पिछले 30-35 सालों से इसकी माँग रख कर रहे थे। अब जाकर यह माँग पूरी हुई। इसके लिए हम अपनी जनता की तरफ से मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का व वरिष्ठ मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह का विशेष रूप से धन्यवादी हैं। 
ठाकुर महेंद्र सिंह  ने वहां पर मौजूद जनसमूह को बताया कि आपके क्षेत्र में जो भी विकास कार्य हो रहे हैं यह सब आपके विधायक प्रकाश राणा  की दूरगामी सोच का नतीजा है। आपके विधायक जब भी शिमला आते हैं कुछ न कुछ सौगात आपके लिए वहाँ से लेकर ही लौटते हैं। मंत्री ने कहा आज व्यास नदी के ऊपर एक नहीं 3-3 ब्रिज बन रहे हैं। भड़ोल और चौंतड़ा क्षेत्र के लिए सिंचाई हेतु 80-80 करोड़ की स्कीम की सौगात दी है। उन्होंने कहा आप जनता शिवा प्रोजेक्ट की तरफ ध्यान दें। होक्ट्रिकलचर विभाग वाले आपकी जमीनों में बगीचा लगाकर देंगे। विकास के प्रति आपके विधायक प्रकाश राणा के अंदर जो जनून है वह आज तक हमने किसी नेता में नहीं देखा। वह अपनी जनता के लिए हर समय उपलब्ध रहते हैं। उन्होंने कहा कि आम अभी आपको आश्वासन देते हैं आपकी सीएसडी कैंटीन के लिए एक आलीशान भवन भी बनाएंगे। 
इस अवसर पर बीजेपी महिला मोर्चा कार्यकारिणी की सदस्य रीमा राणा ,आर्मी लीग के अध्यक्ष परवीन शर्मा , बीडीसी चेयरमैन रम्मा देवी  व अन्य बीडीसी सदस्य, पंचायतों के प्रधान व उप प्रधान व क्षेत्र के सेवानिवृत्त व सेवारत व वीर नारियां राणा  बूथ प्रधान व कार्यकर्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब