Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा विधायक मुलख राज प्रेमी की विभागों में नही है कोई पकड़:किशोरी लाल

बैजनाथ (रितेश सूद)
बैजनाथ विधानसभा में पानी की कमी चली हुई है,जिसके लिए न तो विभाग और न ही भाजपा के विधायक मुलख राज प्रेमी गंभीर हैं। यह बात कांग्रेस के पूर्व विधायक किशोरी लाल ने कही। उन्होंने कहा कि गर्मियों का मौसम अभी शुरू ही हुआ है,ऐसे में अभी से ही लोगो को पानी न मिलना विभाग की सुस्त कार्यप्रणाली को दर्शाता है,उन्होंने कहा कि विभाग इसके लिए पहले से काम करता तो लोगों को पानी की समस्या से दो चार नही होना पड़ता। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक का विभागों पर कोई पकड़ नही है,जिस कारण कोई भी कार्य पूर्ण नही हो रहे है। जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है,पिछले चार साल में इस विधानसभा में कोई नया कार्य नही हुआ।
उन्होंने कहा कि नगर पंचायत द्वारा जो वार्ड की गलियों को पक्का किया गया,जिसमे लाखो रूपये के बिलो का भुगतान ठेकेदारों को कर दिया गया। आज उन गलियों में अधिकांश जगह रास्ते खराब हो गए हैं। जिनको ठीक नही किया जा रहा है,और  कई गलियों ने अभी भी पेवर नही बिछ पाए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों वार्ड नंबर 10 और 8 के साथ लगती गली में बारिश के दौरान पानी इकट्ठा हो गया था। 
जिस कारण बच्चो और स्थानीय लोगो को आने जाने में दिक्कतें पेश आई, इस रास्ते को ठीक करने के लिए पिछले 6 माह पहले भी स्थानीय लोग विभाग को अवगत करा चुके थे, पर अफसोस कि बात है कि विभाग ने अभी तक भी वहां पर कार्य आरंभ नही किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में सिविल अस्पताल बैजनाथ में डॉक्टरों की नियुक्ति की थी,ताकि यहाँ की जनता को लाभ मिल सके,पर भाजपा सरकार इस अस्पताल में आए ऑक्सीजन प्लांट को ही नही रोक सकी,और उसको अन्य जगह शिफ्ट कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि बैजनाथ से 50 से अधिक बसों और लगभग 65 कर्मचारियों को यहां से जोगिन्दरनगर भेज दिया गया। लेकिन भाजपा के विधायक इस मामले में भी चुप रहे और बैजनाथ का कमाऊ बस अड्डा आज घाटे में चला हुआ है बसों और कर्मचारियों के जाने से खास कर ग्रामीण इलाकों में जाने वाली बसों के रूट प्रभावित हो रहे हैं। 
जिस कारण लोगो को परेशानी आ रही है। पिछले चार सालों में विकास के नाम को भाजपा के विधायक ने जनता का गुमराह किया है,उन्होंने भाजपा के विधायक को विकास के मामले में खुली बहस की चुनौती दी है।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां