Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना जिला में आया सनसनीखेज दिल को झकझोर करने का मामला 16 साल की किशोरी को उसके ही घर में गला रेत कर की हत्या

ऊना,रिपोर्ट

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक बहुत ही दिल को झकझोर करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया है। ऊना जिला के अंब उपमंडल में एक 16 साल की किशोरी को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। माता-पिता ने जैसे ही घर में अपनी बेटी का शव खून से लथपथ देखा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को वार्ड नंबर-9 के प्रतापनगर की रहने वाली किशोरी प्राची राणा पुत्री अजय कुमार के माता-पिता सरकारी स्कूलों में शिक्षक है। दोनों माता-पिता आज ड्यूटी के लिए घर से निकले परंतु उन्हें क्या पता था कि जब वह वापस आएंगे तो उन्हें उनकी लाडली जीवित नहीं मिलेगी। जैसे ही मां घर पहुँची तो लॉबी में किचन के सामने अपनी बेटी को लहूलुहान अवस्था में देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

माता-पिता ने अपनी बच्ची को गोद में लेकर उसे उठाने का प्रयास किया परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। जिसके बाद पूरे घर में चीख-पुकार मच गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। हालांकि युवती की हत्या किस मकसद से की गई इसके कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

Post a Comment

0 Comments

ऊना के भदसाली में कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत