Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रहस्यमयी परिस्थितियों में मिला गोविंद सागर झील में महिला का शव

ऊना,रिपोर्ट
रहस्यमयी परिस्थितियों में हमीरपुर जिला की महिला का शव गोविंद सागर झील में मिला है । जिसको लेकर क्षेत्र में खासी चर्चा है। जानकारी के अनुसार इस झील में 2 महीनों में यह तीसरा मामला सामने आया है। इससे पहले दो युवक भी इसी झील में मृत पाए गए थे तथा इस महिला समेत यह तीसरा मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार बंगाणा उपमंडल के तहत लठियाणी स्थित गोबिंद सागर झील में एक महिला का शव तैरता हुआ मिला है। मृतका की पहचान हमीरपुर जिले के तहत कस्बा मैहरे निवासी 47 वर्षीय सुषमा देवी पत्नी अनूप कुमार के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक सुषमा का पति मैहरे बाजार में ही हैंडलूम की दुकान करता है। रोजमर्रा की तरह वह मंगलवार सुबह 9 बजे अपनी दुकान के लिए घर से निकला था। इसी बीच उसने दोपहर बाद अपनी पत्नी को दुकान पर ही खाना पहुंचाने के लिए फोन किया। कई बार फोन करने के बावजूद जब कोई रिस्पांस नहीं मिला तो अनूप पहुंच गया। जब उसने देखा तो घर में ताले लटक रहे थे। आस-पड़ोस में पूछताछ करने पर पता चला कि उसकी पत्नी करीब 11 बजे घर में ताले लगाकर कहीं चली गई थी। 
खोजबीन करने पर रिश्तेदारों से ही उसे पता चला कि सुषमा देवी को लठियाणी बाजार में देखा गया था। आनन-फानन में लठियाणी पहुंचे परिजनों ने गोबिंद सागर झील में ही तलाश करना उचित समझा। परिजन गोबिंद सागर झील के किनारे पहुंचे तो उस वक्त हतप्रभ रह गए जब महिला का शव पानी में तैरते हुए दिखाई दिया। 
उन्होंने तुरंत मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव पानी से बाहर निकाला व कब्जे में लिया। ऐसा भी बताया जा रहा है कि मृतका लगातार सिर में दर्द रहने के चलते भी परेशान रहती थी। 
एएसपी परवीन धीमान का कहना है कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज किया है, मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मृतका के परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं वहीं इसके अतिरिक्त मृतका के मायके पक्ष और अन्य लोगों से भी वस्तुस्थिति का पता लगाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा