Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी दो युवकों की मौत एक गंभीर घायल

चम्बा,रिपोर्ट
रविवार को एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई जिसके कारण दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें एक नाबालिग युवक भी शामिल है जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज चंबा में चल रहा है।
चम्बा-जुम्महार मार्ग पर लुड्डू के निकट एक आल्टो कार खाई में गिर गई। हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है। इसके अलावा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज चम्बा में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रविवार को आल्टो कार (एचपी 48-6955) चम्बा से जुम्महार की तरफ जा रही थी। कार में चालक समेत 3 युवक सवार थे। जब कार लुड्डू के निकट पहुंची तो अचानक चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार खाई में जा गिरी।

खाई में गिरते की कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। इसके साथ ही पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और घायलों को खाई से बाहर निकाला। इसके बाद 108 एम्बुलैंस के माध्यम से मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल चम्बा पहुंचाया। यहां पर चिकित्सकों ने 2 युवकों को मृत घोषित कर दिया, जिनकी पहचान पूर्व (17) पुत्र सुरेश कुमार निवासी मोहल्ला धड़ोग जिला चम्बा व मोहित (20) पुत्र बलवंत कुमार निवासी मोहल्ला धड़ोग जिला चम्बा के रूप में हुई है। इसके अलावा चालक कार्तिक सूर्या (20) पुत्र कुलदीप सूर्या निवासी धड़ोग गंभीर रूप से घायल है।
बताया जा रहा है कि तीनों युवक जुम्महार में घूमने जा रहे थे। इस दौरान हादसे का शिकार हो गए।  
एसपी अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि हादसे में मारे गए युवकों के शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर हादसे के असल कारणों की जांच शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां