Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल प्रदेश के ऊना में दो लड़कों ने आपस में रच डाली शादी


ऊना,रिपोर्ट

कहते हैं प्यार अंधा होता है लेकिन आज सोशल मीडिया के युग में बेशक अपनी बात सामने रखना आसान है । लेकिन कई बार ऐसे अजीबो गरीब किस्से सुनने को मिलते हैं जो कि न केवल समझ से परे होते हैं । बल्कि समाज में भी उसे मान्यता नहीं होती है ऐसा ही एक मामला ऊना जिला में सुनने को मिला है जिसमें दो युवकों ने आपस में शादी रचा डाली तथा 6 महीने तक पति पत्नी की तरह साथ में रहते भी रहे।


जानकारी के अनुसार ऊना शहर में एक अजीबोगरीब शादी होने का मामला सामने आया है। शहर के ही 24 वर्षीय युवक ने एक युवक से ही शादी रचा सबको हैरान कर दिया है। लड़के से लड़के की शादी, हिमाचल प्रदेश में इस प्रकार का पहला ही मामला होगा। ऊना शहर के निवासी की एक युवक की फेसबुक पर उत्तराखंड के युवक से हुई दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने दिल्ली स्थित एक मंदिर में शादी रचा ली। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी को माह भी बीत चुके हैं। उत्तराखंड के युवक का चेहरा युवती की तरह होने के चलते किसी के पहचान में नहीं आया, मामले का खुलासा सोमवार रात्रि को हुआ, जब युवक द्वारा युवक से ही शादी करने की बात चली। हंगामा होते देख दोनों युवक पुलिस की शरण में पहुंच गए, जहां पर पुलिस ने युवक के परिजनों को उत्तराखंड से बुलाया है। 
चौकी इंचार्ज जगवीर सिंह का कहना है कि दोनों युवक साथ में रहने की बात कर रहे हैं। उत्तराखंड के युवक के परिजनों को बुलाया गया है, जिसके बाद ही अगामी निर्णय लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे