Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा ने विकास के नाम पर किया लोगो को ठगने का कार्य,सता का कर रहे दुरप्रयोग :किशोरी लाल

बैजनाथ (रितेश सूद):
पिछले दिनों हुए भारी तूफान और ओलावृष्टि से बैजनाथ विधानसभा में काफी नुकसान हुआ था,पर उस नुकसान का जायजा आज तक न तो भाजपा के विधायक मुलख राज प्रेमी ने और न ही प्रशासन ने लिया,इससे पता चलता है कि भाजपा के विधायक जनता के कितने हितैषी है। यह बात बैजनाथ के पूर्व विधायक किशोरी लाल ने कही,उन्होंने कहा कि बुधवार को जब उन्होंने बैजनाथ क्षेत्र की पंचायत माधोनगर के अंतर्गत आने वाले लोट स्कूल का औचक निरीक्षण किया तो देखा कि उस स्कूल की सल्टेपोश की छत तूफान से उड़ गई थी।
जिसे आज तक ठीक नही किया गया,उन्होंने हैरानी जताई कि शिक्षा के मंदिर जहाँ बच्चे शिक्षा ग्रहण करने आते है उस स्कूल की छत को ठीक करवाने का प्रयास स्थानीय विधायक ने नही किया,उन्होंने कहा कि जो स्कूल की छत को ठीक नही करवा सकते वो क्षेत्र में और क्या विकास करेगें। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद  मिस्त्री की व्यवस्था की और उक्त स्कूल की छत को ठीक करवाने का काम शुरू किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के  विधायक बस कागजो में ही विकास के दावे करते है,हकीकत में विकास नही करवा पाए है।
आज जगह जगह लोगो के सामने झुठ बोलकर उनको गुमराह कर रहे है,वास्तव में अगर उन्होंने विकास किया है तो वो बताए़ं कि बैजनाथ से जो कर्मचारी जोगिंदर नगर ट्रांसफर हो गए, और सिविल अस्पताल से ऑक्सीजन प्लांट शिफ्ट हो गया,उस समय किसलिए वो चुप रहे,वो इसलिए चुप रहे कयोंकि उनकी अपनी ही सरकार में सुनवाई नही होती है,तो वो क्या जनता का विकास करेगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायक ने विकास के नाम पर लोगो को ठगा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सता के नशे में चूर हो गई है,कभी उनके मंत्री मुख्यमंत्री की तुलना श्री कृष्ण भगवान से करते है तो कभी उनके ही डिप्टी स्पीकर स्कूल में जाकर बच्चो से तू तड़ाक से बात कर उन्हें थप्पड़ रसीद कर देते है अब जनता भी भाजपा की नीतियों को जान गई है ,उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे जनता भाजपा को मुंह तोड़ जवाब देने को तैयार है।इस मौके पर माधो नगर पंचायत के पूर्व प्रधान मोहिंदर सिंह डोहरी,देश राज कपूर,सुनील कुमार, देश राज गोपाल,अनिल भाटीया,कुलदीप सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब