Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जोगेंद्रनगर में एसडीएम आवास के बाहर गिरी पेड़ की बड़ी शाखाएं, बाल-बाल बचे राहगीर

दोपहर बाद अचानक मौसम ने बदली करवट, दिन में छा गया अंधेरा, बारिश से शादी समारोह में खलल।


जतिन लटावा, जोगेंद्रनगर

जोगेंद्रनगर में एसडीएम आवास के बाहर दोपहर करीब चार बजे पेड़ की बड़ी शाखाएं अचानक सड़क पर गिर जाने से राहगीर हादसे से बाल-बाल बचे। यहां पर जब सड़क पर लोग गुजर रहे थे तभी एसडीएम आवास के बाहर सड़क पर बड़े विशालकाय पेड़ की शाखाएं सड़क पर जा गिरी। राहत की बात यह रही कि कोई चपेट में नहीं आया अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था। अचानक मौसम की करवट बदलते ही दिन में ही अंधेरा छा गया। बारिश से शादी समारोह में भी खलल रहा। सोमवार दोपहर बाद आसमान में अचानक काले बादल छा गए। बिजली की गर्जना के साथ तेज आंधी तूफान भी चला। आसमान से तेज बारिश से क्षेत्र में चल रहे शादी समारोह में अफरा तफरी फैल गई। 
समारोह में पहुंचे मेहमान भी बारिश में भीगते हुए नजर आए। ग्रामीण क्षेत्रों में कई समारोह बारिश की भेंट चढ़ गए। इधर शहरी क्षेत्र में भी बारिश, आंधी तूफान से जन जीवन प्रभावित हुआ। 
एसडीएम जोगेंद्रनगर डाॅ मेजर विशाल शर्मा ने बताया कि मौसम के बदलते रूख से किसी भी प्रकार का नुकसान की रिर्पोट कार्यालय नहीं पहंुची है। कुछ जगहों पर पेड़ की शाखाएं मुख्य रास्तों पर गिरने की सूचना मिली है। जिन्हें सबंधित विभाग ने समय रहते हटा भी दिया।


Post a Comment

0 Comments