Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विश्व तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन

बड़ूखर(अश्वनी चौधरी)
विश्व तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रियाली, नंगल, भोगरवां, बहादपुर के इलावा कुछ प्राइवेट स्कूलों में भी तम्बाकू से शरीर पर होने वाले परिणामों व इससे होने वाली समस्याओं जिसमें गले का कैंसर, हृदय रोग, मुंह का कैंसर आदि पर चर्चा की गई तथा युवाओं को तंबाकू से दूर रहने की अपील के साथ उन्हें मॉर्निंग असेंबली में नसों से दूर रहने के लिए शपथ भी दिलाई गई। 
 स्कूलों में बच्चों ने भाषण प्रतियोगिता, पोस्टर मेकिंग, स्लोगन राइटिंग व तंबाकू निषेध दिवस के रूप में जागरूकता रैली के साथ-साथ नाट्य मंचन का भी आयोजन किया।

नंगल स्कूल में तंबाकू निषेध कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य भुवनेश कुमार, बहादपुर स्कूल में हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता विक्रमजीत शर्मा व भोगरवां स्कूल में हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता वीरेंद्र पठानिया ने की। कार्यक्रम के अंत में प्रथम द्वितीय व तृतीय रहने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया गया।

इस मौके पर किशन चंद, हेमा राणा, शालिनी पलियाल, कमल किशोर, राजेंद्र प्रशाद, अंजीत, रमन धीमान, उपेंद्र, सुनीता कुमारी, शैलेंद्र शर्मा, ओम सरूप, कपिल देव,  भूपेंद्र, अजय, भारत भूषण, चंद्र शर्मा, पूनम शर्मा, अनीता आदि अन्य स्टॉफ विशेष रूप से कार्यक्रम में उपस्थित रहा।

Post a Comment

0 Comments