Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

समाजसेवी टीआर सूद ने सार्वजनिक पुस्तकालय को भेंट की साढ़े 13 हजार की पुस्तकें

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे युवाओं को होगा लाभ, एसडीएम ने कहा थैंक्स

जोगिंदरनगर ,जतिन लटावा 
सार्वजनिक पुस्तकालय जोगिन्दर नगर के लिए पालमपुर के समाजसेवी एवं आयकर ट्रिब्यूनल के सदस्य रहे तिलक राज सूद ने लगभग साढ़े 13 हजार रुपये की कीमत वाली 21 पुस्तकें भेंट की हैं। तिलक राज सूद ने सार्वजनिक पुस्तकालय संचालन समिति के अध्यक्ष एवं एसडीएम जोगिन्दर नगर डॉ. मेजर विशाल शर्मा की उपस्थिति में यह पुस्तकें भेंट की हैं। सार्वजनिक पुस्तकालय में सिविल सर्विसेज सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे युवाओं के लिये ये पुस्तकें लाभप्रद साबित होंगी। एसडीएम ने सहयोग प्रदान के लिये तिलक राज सूद का आभार व्यक्त किया है। साथ ही एसडीएम ने बताया कि जोगिन्दर नगर अस्पताल की विभिन्न सुविधाएं जुटाने के लिये 25 हजार रुपये का भी अतिरिक्त सहयोग किया है जिसके लिये उन्होने तिलक राज सूद का आभार जताया।
इस मौके पर पुस्तकालय में अध्ययन कर रहे युवाओं को संबोधित करते हुए एसडीएम डॉ. मेजर विशाल शर्मा ने कहा कि उनका प्रयास है कि पुस्तकालय में विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे युवाओं के लिये विभिन्न तरह की पुस्तकों की उपलब्धता सुनिश्चित हो, इस दिशा में वे निरन्तर प्रयासरत हैं। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि पुस्तकालय के सुचारू संचालन एवं पुस्तकों सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं जुटाने में समाज के विभिन्न वर्गों के लोग निरन्तर सहयोग प्रदान कर रहे हैं। 
पुस्तकालय में अध्ययनरत युवाओं से आह्वान किया कि यदि उन्हे किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो वे सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं।
समाजसेवी तिलक राज सूद ने जोगिन्दर नगर में सार्वजनिक पुस्तकालय की शुरुआत करने के लिये एसडीएम का आभार जताया। उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रयासों से जहां हमारे युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में सुविधा होगी तो वहीं अध्ययन करने के लिये एक अच्छा स्थान भी उपलब्ध हुआ है। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर वे आगे भी इसी तरह अपना सहयोग प्रदान करने का हरसंभव प्रयास करेंगे। उन्होने पुस्तकालय में अध्ययनरत युवाओं को कामयाब व अच्छे भविष्य की शुभकामनाएं भी दी।
इस मौके पर पुस्तकालय संचालन समिति के सदस्य एवं रोटरी संस्था के असिस्टेंट गर्वनर अजय ठाकुर, अशोक सूद सहित नगर परिषद के कर्मचारीगण भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

 परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बतरा वन बिहार ( वन वाटिका) का काम कव शुरू होगा