Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

महिला मोर्चा जोगिंद्रनगर मंडल का एक दिवसीय अभयास वर्ग जोगिंद्रनगर के बालकरूपी मंदिर में आयोजित

जोगिंदर नगर, जतिन लटावा
चुनावी वर्ष में भाजपा महिला मोर्चा ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं और इसी कड़ी में जोगिंद्रनगर मंडल का एक दिवसीय अभयास वर्ग जोगिंद्रनगर के बालकरूपी मंदिर में बने सामुदायिक भवन में अध्यक्ष मेघना ठाकुर की अध्यक्षता में हुआ। आगामी चुनावों में महिला मोर्चा की भूमिका को देखते हुए इसे बड़ा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 
अभ्यास वर्ग का शुभारंभ भाजपा के वरिष्ठ नेता गुलाब सिंह ठाकुर ने किया व उ​पस्थित महिलाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई गई महिला सशक्तिकरण योजनाओ से आज महिलाएं सशक्त हुई हैं और अपने पैरों पर खड़ी हुई हैं। 
वहीं जिला अध्यक्ष सुमन ठाकुर, प्रियंता शर्मा, महामंत्री हेमलता शर्मा, विस्तारक रामकुमार व मंडल के अध्यक्ष पंकज जम्वाल ने भी प्रदेश व केन्द्र की योजनाओं को पर प्रकाश डाला। आज सभी योजनाओं का सीधा लाभ महिलाओं को मिल रहा है। पिछले साढ़े चार सालों में प्रदेश सरकार ने समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखा है। सभी ने अपने सम्बोधन में कहा कि आने वाले चुनावों में महिलाओं को अहम रोल होगा जिसके लिये भाजपा की महिलाओं ने कमर कस ली है और महिला हितैशी हर स्कीम को आमजन तक पहुंचाने के लिए कृतसंकल्पित है। वहीं आगामी चुनावों की तैयारियों के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां