Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोटरी क्लब पालमपुर ने नए वर्ष की शुरुआत अन्नपूर्णा दिवस व डॉक्टर्स दिवस के रूप में मना कर की

पालमपुर,रिपोर्ट
रोटरी क्लब पालमपुर ने नए वर्ष की शुरुआत अन्नपूर्णा दिवस व डॉक्टर्स दिवस के रूप में मना कर की। स्थानीय रोटरी भवन में आयोजित एक सादे समारोह में मुख्यतिथि श्री वाई पी नागपाल ने क्लब के नए प्रधान विकास वासुदेवा, सचिब नितिका जम्वाल व अन्य रोटेरियन की उपस्थिति में 16 मेहनतकश महिलाओं को एक साल का राशन के लिए चयनित किया तथा उन्हें पहली तिमाही के राशन की किट भेंट की गई। 
रोटरी क्लब पालमपुर के प्रधान विकास वासुदेव ने बताया कि अन्नपूर्णा प्रोजेक्ट से हर रोटरी वर्ष की शुरुआत की जाती है तथा इस प्रोजेक्ट की प्रेरणा हमें पद्मश्री विजय चोपड़ा जी ने दी थी जब वह 2011 में पालमपुर हमारे क्लब के इंस्टालेशन फंक्शन में आये थे। और वर्ष 2011 से क्लब हर वर्ष मेहनतकश महिलाओं को वर्ष भर का राशन क्लब की तरफ से देता है और इस वर्ष भी हमने 16 मेहनतकश महिलाओं को इस प्रोजेक्ट के लिए चुना है जिन्हें 1500 रुपये तिमाही के हिसाब से हर तिमाही राशन वितरित किया जाएगा।
इस अवसर पर डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य में 12 डॉक्टर्स को भी रोटरी क्लब पालमपुर में सम्मानित किया। मुख्यतिथि श्री वाई पी नागपाल ने इस अवसर पर डॉक्टर्स को सम्मानित करते हुए इनका आभार व्यक्त किया और  पालमपुर के अग्रणी डॉक्टर्स इस एरिया में मानवता की सेवा में जीजान से लगे हुए है। और इनकी निस्वार्थ सेवा के मद्देनजर रोटरी क्लब पालमपुर द्वारा रोटरी वर्ष की शुरुआत पर उनको सम्मनित करने का निर्णय सराहनीय है।
इस अवसर पर सम्मानित होने वाले चिकित्सको में पालमपुर चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ विनय महाजन,डॉ जयदेश राणा,डॉ एच के वशिष्ठ,डॉ मेघा,डॉ सुषमा सूद,डॉ सुषमा कपिला,रोटरी नेत्र चिकित्सालय मरांडा के डॉ आशीष गुप्ता,डॉ पंकज मकानी,रोटरी वीमेन एवं चाइल्ड हॉस्पिटल ठाकुरद्वारा के डॉ पूनम सल्होत्रा,केएस शर्मा,व संदीप जैन तथा श्रीमती सुमना राणा शामिल रहे।  
इस समारोह में रोटरी क्लब के प्रधान विकास वासुदेव,सचिब नितिका जम्वाल, पूर्व प्रधान वाई पी नागपाल,वाईएस धालीवाल,डॉ बीसी अवस्थी,डॉ विवेक शर्मा,डॉ जतिंदर पाल,कपिल सूद,सुरिंदर मोहन, संजीव बाघला,मनोज कुँवर,प्रधान मनोनीत ऋषि संग्राय,राघव शर्मा,प्रदीप करोल,डॉ अर्चना नागपाल,अजय सूद,एस पी अवस्थी,अरुण व्यास,रजित चित्रा शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments

हिमाचल प्रदेश नशे के बढ़ते कारोबार को देखते हुए पुलिस चला रही है अभियान