Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शहीद के गांव की सड़क ठीक नहीं हुई तो होगा धरना प्रदर्शन:रिशव पांडव


बैजनाथ,रितेश सूद
बैजनाथ उपमंडल के अंतर्गत आने वाली महेशगढ़ की सड़क की हालत बहुत ही खस्ता है।जिस कारण ग्रामीणों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव रिशव पांडव ने कहीं।
उन्होंने कहा की इस सड़क को कुछ समय पहले ही ठीक किया गया था। और इस सड़क की हालत दोबारा से पहले की तरह दयनीय हो गई। जो कि एक बड़े हादसे को न्योता दे रही है।
उन्होंने कहा कि यह सड़क शहीद रमेश कुमार के घर को जाती है, और सरकार व स्थानीय विधायक ने घोषणा की थी।कि इस सड़क को बिल्कुल ठीक किया जाएगा। परन्तु कुछ दिनों के अन्दर ही यह सड़क बदहाली के आंँसू वहा रही है।उन्होंने कहा कि सड़क की खस्ता हालत होने के कारण खासकर बुजुर्गों और महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।उन्होंने कहा कि महेशगढ़ गांँव की इस तरह अनदेखी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 
क्योंकि इस गांँव के शहीद हुए राकेश कुमार ने देश की सेवा करते करते अपने प्राण न्योछावर किए हैं। उन्होंने कहा कि विभाग ने जल्द से जल्द इस सड़क को ठीक नहीं किया गया, तो गांँव वासियों और स्थानीय जनता के सहयोग से स्थानीय विधायक और पीडब्ल्यूडी विभाग के बाहर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

कालका-शिमला रेलमार्ग पर जाबली के समीप जंगल में भड़की आग