Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक आशीष बुटेल ने KLB college की छात्राओं के साथ साधा संवाद

पालमपुर, रिपोर्ट 
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की घोषणापत्र  कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल ने KLB college की छात्राओं के साथ संवाद साधा। उन्होंने कहा की इस बार कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र में जनता के मध्य जा कर एवं उनसे चर्चा कर मुद्दों को शामिल किया जाएगा। इस दौरान शिक्षा, रोज़गार, नारी सुरक्षा, नशा खोरी माफिया एवं स्वास्थ्य सम्बन्धी मुद्दों पर बात की गयी। 
शिक्षा क्षेत्र में परीक्षा परिणामों में विलम्ब, फ़ीस वृद्धि, एवं कैम्पस प्लेस्मेंट चर्चा के मुख्य बिंदु रहे। वहीं छात्राओं ने प्रदेश भर सरेआम नशे के व्यापार एवं महिला उत्पीड़न मामलों पर अंकुश लगाने की माँग करी । स्कूल एवं कॉलेज के छात्र छात्राओं के लिए परिवहन सुविधा को और सुदृढ़ बनाने एवं ओवरलोडिंग और समय निर्धारण करने की माँग उठी। 
रोज़गार के अवसर प्रदान करने हेतु नयी रोज़गार पॉलिसी बनाने की माँग भी छात्राओं ने रखी। 
उन्होंने कहा कि NCC एवं खिलाड़ियों के लिए सरकारी रोज़गार के और ज़्यादा अवसर सरकार द्वारा दिए जाएँ। 
आशीष बुटेल ने आश्वस्त करवाया कि छात्राओं की यह सब माँगें घोषणापत्र कमेटी को पहुँचा दी जाएँगी। उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी के आला नेताओं ने पहले ही घोषणा की है कि 18 से 60 वर्ष की आयु वाली सभी महिलाओं को 1500 रुपए हर माह देने का प्रावधान किया जाएगा साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनते ही युवाओं के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यटन एवं अन्य विभागों में दो  लाख रोज़गार के अवसर निकाले जाएँगे । 
आशीष बुटेल ने कहा की किसी भी सरकार की प्राथमिकता शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोज़गार होनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी  इन तीनों बिंदुओं पर वचनबद्ध है और सरकार आते ही इन पर कार्य शुरू किया जाएगा ।

Post a Comment

0 Comments

बाबा भोड़ी सिद्ध मैं चल रहा महा कष्ट निवारण महायज्ञ और विशाल भंडारा