Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ट्रक व मोटरसाइकिल की टक्कर होने से मोटरसाइकिल चालक की मौत

जवाली ,राजेश कतनौरिया
पुलिस थाना जवाली के अधीन मैरा में फ्लोरी मिक्सचर ट्रक व मोटरसाइकिल की टक्कर होने से मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई जबकी ट्रक चालक मौका से फरार हो गया। मृतक की पहचान सुरिंदर कुमार (45) पुत्र रघुवीर सिंह निवासी भगवाल (भरमाड़) के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक सुरिंदर कुमार राजकीय प्राथमिक पाठशाला थप्पल में बतौर जेबीटी कार्यरत था। शनिवार को स्कूल से छुट्टी के बाद सुरिंदर कुमार अपने मोटरसाइकिल (एचपी 54सी-7918) से अपने घर को वापिस जा रहा था तो मैरा में फ्लोरी मिक्सचर ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और मौका से भाग गया। 
मृतक का चित्र।।
घायल को अमनदीप अस्पताल पठानकोट ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया! सुरेन्द्र कुमार  अपने पीछे पतनी मधु वाला  बेटी  आसथा  भारती (12)  और बेटा  कारतिक रिहालिया (15 )  छोड़ गया  !और इस बाबत पुलिस को सूचित किया। 
    एसपी नूरपुर अशोक रतन ने बताया कि पुलिस ने मौका पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में फ्लोरी मिक्सचर ट्रक के चालक के खिलाफ 279, 337, 304ए आईपीसी व मोटर व्हीकल एक्ट 187 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। 

Post a Comment

0 Comments

केंद्रीय रोग नियंत्रण और रोकथाम समिति ने सिविल  अस्पताल पालमपुर का किया दौरा