Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मनाली विधानसभा कांग्रेस द्वारा मनाली कांग्रेस अध्यक्ष हरी चंद शर्मा की अध्यक्षता में कांग्रेस के 138 वें स्थापना दिवस के अवसर पर विशेष बैठक का आयोजन

मनाली,ओम प्रकाश ठाकुर
मनाली विधानसभा कांग्रेस द्वारा मनाली कांग्रेस अध्यक्ष हरी चंद शर्मा की अध्यक्षता में कांग्रेस के 138 वें स्थापना दिवस के अवसर पर विशेष बैठक का आयोजन किया गया। मनाली कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा की कांग्रेस पार्टी की देश की आजादी में  अहम भूमिका रही है और सबसे ज्यादा योगदान दिया । कांग्रेस पार्टी ही देश में एकमात्र पार्टी है जो पूरे देश को एक जुट रख तरक्की के शिखर में ले जाने की क्षमता रखती है। मनाली कांग्रेस ने मनाली व प्रदेश में कांग्रेस की विजय पर मनाली कांग्रेस के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं और आम जन को बधाई दी।
उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार प्रदेश में बनने से पूरे प्रदेश और मनाली में विकास की गति को बल मिलेगा और किसी से कोई भेद भाव नहीं होगा। अद्यक्ष व पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं ने इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खु और उप मुख्यमंत्री  मुकेश अग्निहोत्री और मनाली के विधायक  भुवनेश्वर गौर  को बधाई और शुभ कामनाएँ दी है। उन्होंने कहा की हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार  सतासीन होने पर जंहा कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं मल्लिकार्जुन खड़गे ,सोनिया गांधी , राहुल गांधी, प्रयंका गांधी, प्रतिभा सिंह, राजीव शुक्ला ,  भूपेश बघेल, सचिन पायलेट , भूपेन्द्र सिंह हुड्डा,संजय दत्त सहित केंद्र और प्रदेश के सभी शीर्ष नेताओं को बधाई दी है की कांग्रेस की जीत का आग़ाज़ हिमाचल से हुआ है।
उपस्थित सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपाइयों की मुख्यमंत्री व उन की धर्मपत्नी के बारे में अनाप शनाप बयानबाज़ी की कड़े शब्दों में निंदा की है और माँग की है की भाजपाईयों को इस के लिए सार्वजनिक माफ़ी माँगनी चाहिए । इस मौक़े पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सचिव देवेंद्र नेगी राष्ट्रीय महिला कांग्रेस प्रभारी विद्या नेगी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रेम शर्मा, कुल्लू जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष मनोरमा बोध, निहाल ठाकुर कांग्रेस प्रदेश महासचिव, जिला अनुसूचित जनजाति कांग्रेस अध्यक्ष सतीश बोध, जिला युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष रोहित महाजन,  मनाली कांग्रेस उपाध्यक्ष हंसराज शर्मा मनाली कांग्रेस महासचिव राजीव ठाकुर मनाली महिला कांग्रेस अध्यक्ष आलमी ठाकुर, मनाली कांग्रेस अनुसूचित जनजाति अध्यक्ष प्रेमलाल, मनाली अनुसूचित जाति कांग्रेस अध्यक्ष पुने राम, मनाली सिटी कांग्रेस अध्यक्ष तारु नेगी,  मनाली कांग्रेस उपाध्यक्ष भगतराम, मनाली कांग्रेस महासचिव हीरालाल भारद्वाज, मनाली कांग्रेस सचिव नेस राम कायस्थ, सिटी महिला  कांग्रेस अध्यक्ष रानू, राज्य महिला कांग्रेस  महासचिव पुष्पा, मंडी संसदीय क्षेत्र सोशल मीडिया अध्यक्ष राजीव जसपा, कुल्लू जिला सोशल मीडिया अध्यक्ष नरेश ठाकुर, मनाली  विधानसभा सोशल मीडिया अध्यक्ष धर्मु वाष्टा, सुशील, शिशु, संतोष सेस राम, जगदीश बोध, विजय, समेत कांग्रेस के कई नेता वरिष्ट पदाधकारी और कार्यकर्ता  उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0 Comments

केंद्रीय रोग नियंत्रण और रोकथाम समिति ने सिविल  अस्पताल पालमपुर का किया दौरा