Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बैजनाथ मे चुनावों मे कांंग्रेस पार्टी को नुक्सान पंहुचाने वाले पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता का पार्टी से किया जाए निलंबित:वीरेंद्र जबांल

बैजनाथ( मौजू सूद)
विधानसभा चुनावों में कांंग्रेस पार्टी के प्रत्याशी किशोरी लाल के ख़िलाफ़ बूथ स्तर पर पार्टी के विरोध में भितरघात किया है।यह बात् ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वीरेंद्र जबांल ने कहीं। उन्होंने कहा कि जो भी पदाधिकारी वह कार्यकर्ता दिखावे के लिए पार्टी नेताओं की अन्य जगहों बात करते रहे उन्होंने अपने अपने बूथों पर पार्टी को हराने के लिए दिन रात कार्य किया है।उन्होंने सभी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को पार्टी हाईकमान से निष्कासित करने का आग्रह किया गया है।
जबांल ने कहा कि जहां एक तरफ पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी की जीत के लिए दिन रात एक करते रहे, वहीं दुसरी ओर पार्टी के कुछ एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशी की हार के लिए भाजपा नेताओं के साथ मिलकर पार्टी विरोधी कार्यों में लगे रहे।उन्होंने कहा कि पार्टी को जिस ढंग से जीत की उम्मीद थी,उस हिसाब से लीड नहीं मिल सकी है। उन्होंने कहा कि पार्टी मे हुए भीतरघात से उन्हें नुक्सान हुआ है। उन्होंने कहा कि उन सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की रिपोर्ट तैयार करके पार्टी हाईकमान को सौंप दी गयी है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान इस विषय को मध्यनजर रखते हुए बहुत जल्द पार्टी विरोधी कार्यो में शामिल रहे पदाधिकारीयों व कार्यकर्ताओं पर उचित कार्यवाही अमल में लाएगी।

Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी