Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश मे कांंग्रेस का दौर बहुत दिन तक नहीं रहने वाला 10 दिन के अंदर सरकार के खिलाफ सड़को मे आए:जय राम ठाकुर

बैजनाथ, मोजू सूद
कांंग्रेस सरकार ने सत्ता मे आते ही बदले की भावना से काम करना शुरु कर दिया है जो कि लोगों के हितो के साथ खिलवाड है। यह बात नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बैजनाथ मे कही। उन्होंने कहा कि आज तक किसी भी सरकार ने इतने बड़े स्केल मे खोले गए कार्यालयो को बंद नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जनता का सरकार के प्रति रोष है। उन्होंने कहा कि 10 दिन के अंदर ही लोग सरकार के खिलाफ सड़को पर उतर आयी है। 
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सरकार बदले की भावना से काम कर रही है।उस हिसाब से सरकार से दो दो हाथ भी होने है,उन्होंने कहा कि बैजनाथ के छोटा भंगाल घाटी मे बीजेपी सरकार द्वारा खोले गए ITI  संस्थान को भी बंद कर दिया गया है।जिससे बच्चों को भी मुशिक्लो का सामना करना पडेगा।उन्होंने कहा कि जो वर्तमान सरकार है उनकी और चीजे भी बहुत जल्दी सामने आ जाएगी।
जिसको लेकर आगे बात की जाएगी।उन्होंने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढाते हुए कहा कि हमारी  पार्टी चुनाव हार गई है,इससे निराश नहीं होना है,उन्होंने कहा कि संघर्ष का यह दौर रहेगा,पर फिर भी हमें हिम्मत नहीं हारनी है और डट कर मुकाबला करना है। उन्होंने कहा कि निराश होने की कोई आवश्यकता नहीं है।उन्होंने कहा कि कांंग्रेस का यह दौर बहुत दिन तक नहीं रहने वाला है।
इससे पहले पूर्व विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने उनको शाल टोपी पहनाकर सम्मानित किया।इस मौके पर उनके साथ नाचन विधायक विनोद कुमार,करसोग के विधायक दीप कुमार,सरकाघाट के विधायक दलीप कुमार,बल्ह के विधायक  इंद्र गांधी सहित कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments