Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चुनाव मैंने नहीं सुलह की जनता ने लड़ा था,कांग्रेस से टिकट कटने पर जनता ने मुझे मैदान में उतारा , फिर भी बिना पार्टी बैनर के 30 हजार मतदाताओं का लिया आशीर्वाद :जगजीवन पाल

जगजीवन पाल ने कहा कि जनता ने भरपूर साथ ही नहीं दिया हर मोर्चे पर सुलह की जनता मेरे साथ डटी रही। मेरा चुनाव भ्र्ष्टाचार व घोटालों के विरुद्ध था

पालमपुर, रिपोर्ट 
चुनाव मैंने नहीं सुलह की जनता ने लड़ा था। कांग्रेस से टिकट कटने पर जनता ने मुझे मैदान में उतारा था। फिर भी बिना पार्टी बैनर के 30 हजार मतदाताओं का आशीर्वाद मेरे लिए बहुत बड़ी बात है । यह बात सुलह विधानसभा क्षेत्र से आज़ाद चुनाव लड़ने वाले पूर्व सीपीएस जगजीवन पाल ने दैहन  रोशन पैलेस  मे जन समर्थन व धयन्वाद जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही। 
जगजीवन पाल ने कहा कि जनता ने भरपूर साथ ही नहीं दिया हर मोर्चे पर सुलह की जनता मेरे साथ डटी रही। मेरा चुनाव भ्र्ष्टाचार व घोटालों के विरुद्ध था। 30 हज़ार मतदाताओं ने यह स्पष्ट सन्देश दिया है कि जनता सुलह में क्या चाहती है। पाल ने कहा कि अगर कांग्रेस से टिकट मिलती तो आज कांग्रेस की झोली में एक ओर सीट होती। 
लेकिन फिर भी कांग्रेस पार्टी से वर्षो से जुड़े हैं व शीर्ष नेतृत्व के समक्ष भी सारी स्थिति स्पष्ट हो चुकी है। कई बड़े नेता टिकट आबंटन में गलती स्वीकार कर चुके हैं।पाल ने कहा कि वे अब भी क्षेत्र की जनता के बीच रहेंगें। सुलह के हर व्यक्ति के सुखदुःख में शामिल होंगे। पाल ने कहा कि जन्द ही वे कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व व प्रदेश सीएम सहित नेताओं से भी मिलेंगे। उन्होंने कहा कि जनता की हर समस्या का हल करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। वहीं सुलह के युवाओं के लिए भी उचित नीति बे बनाने जा रहे हैं। पाल ने यहाँ पर  विधानसभा चुनावों के बाद  पहली बार जनता को सम्बोधित किया। उन्होंने  समर्थको से भी कहा कि विधानसभा चुनाव मे उन्हे सुलह कि जनता ने अपना भारी जनसमर्थन के रूप मे जो आशीर्वाद दिया है उसके लिये  वह सदैव ऋणी रहेंगे । 
पाल ने कहा कि  आगामी रणनीति तैयार की जायेगी ताकि सुलह के विकास को आगे बढ़ाया जाये व लोगों के रुके जनहित कार्यों  को पूरा किया जाये । 
कार्यक्रम में पूर्व जिला परिषद ठाकुर सिंह मेहता, जिला परिषद संतोष कुमारी,रूप रेखा समिति सदस्य संसार राणा,डिम्पल शर्मा, मान चन्द कटोच,प्रधान राजिंदर रनौत,राजीव कुमार,मान सिंह राणा,ललित कुमार,अश्वनी कुमार,संजीव राणा,जसवंत चौहान,बिंदु ,विजय कुमार,मीरा कुमारी,गजराज सिंह, प्रदीप पटियाल,अमित कटोच,स्वर्ण जम्वाल,जगत राम, जेसी भारद्वाज, अनिल जलोटिया, अर्जुन चौधरी, अमित कटोच स्वर्ण जम्वाल, राजीव कुमार सहित सैंकड़ों लोग व भारी संख्या में जगजीवन पाल समर्थक उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

एक महिला कैदी की संदिग्ध हालात में मौ#त