Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चंबा भरमौर मार्ग पर ढकोग के पास मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त रावी नदी में गिरने पर मौके में दो युवकों की मौत।



चंबा , राकेश कुमार
चंबा भरमौर मार्ग पर शनिवार सुबह 10:00 बजे के करीब एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त होने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई । दोनों युवक ऑनलाइन ऐमेज़ॉन की कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे। जानकारी के अनुसार दोनों युवक गरोला से धरवाला की तरफ होम डिलीवरी देने के लिए आ रहे थे ।   अचानक ढकोग के समीप  मोटरसायकिल का बैलेंस बिगड़ा व दोनों युवक रावी नदी में जा गिरे। जहां पर मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। 
 
सूत्रों अनुसार मृतकों की पहचान कर ली गयी है । मृतकों में विकास कुमार सुपुत्र लेहरु राम गांव मरौथा पंचायत लोथल निवासी ,  व दूसरा युवक सचिन कुमार स्पुत्र रोशन लाल गांव तगैलथा पंचायत सुनारा का निवासी था। दोनों की उम्र 28 वर्ष 30 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है व पोस्टमार्टम कराकर मृतकों के शव परिजनों को भी सौंप दिया है। 
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय स्थानीय विधायक डॉक्टर जनक राज व जिला परिषद सदस्य खनी वार्ड अनिल कुमार के साथ स्थानीय लोगों  राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया है लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। दोनों युवक घटना में अपना दम तोड़ चुके थे।
 
घटना में दम तोड़ चुके विकास पुत्र लैहरू राम अपने परिवार का इकलौता लड़का था। दोनों ने अपने परिवार को आर्थिक रूप से सहारा देने के लिए करीब 2 महीने पहले ही ऑनलाइन कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम शुरू किया था। जानकारी के अनुसार लूनापुल खराब होने के कारण दोनों ने एक मोटरसाइकिल लूना पुल के दूसरी साइड लगाई हुई थी। ताकि उनका काम किसी भी तरह से प्रभावित ना हो। दोनों युवकों के दुर्घटना में मौत होने से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। गौरतलब है दोनों युवकों के घर आसपास थे। घटना की सूचना मिलते ही उप मंडल अधिकारी असीम सूद ने बताया की । दुर्घटना का समाचार मिलते ही सभी को उचित निर्देश दे दिए थे। 
अरुण शर्मा उप मंडल अधिकारी नागरिक चंबा ने बताया कि मृतकों के परिवारों को तुरंत सहायता के रूप में 25 -25 हज़ार रुपया दे दिया है। बाकि की राशि  औपचारिकता पूरी होने पर दे दी जायेगी।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख