Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज धर्मशाला के धावक शिवम शर्मा ने किया 1500 मीटर की दौड़ में कांस्य पदक हासिल

पालमपुर, बलजीत शर्मा 
अखिल भारतीय इंटर यूनिवर्सिटी एथलेटिक चैंपियनशिप 2022 ,2023 तमिलनाडु में आयोजित की गई । जिसमें देश के चारों जोनों से जीत कर आए खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज धर्मशाला के धावक शिवम शर्मा ने किया तथा 1500 मीटर की दौड़ में कांस्य पदक हासिल कर हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय को पहली बार 15 सौ मीटर की दौड़ में राष्ट्रीय स्तर पर मेडल दिला कर गौरवान्वित किया ।


जानकारी देते हुए किसान नेता पंचरुखी मनजीत डोगरा ने कहा की शिवम शर्मा पंचरुखी के गांव बियाडा से संबंध रखते हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर इनको मेडल मिलने की खबर मिलते ही गांव में उत्सव का वातावरण बन गया तथा एक दूसरे को बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया  । शिवम के पिता मनोज शर्मा ने बताया कि शिवम को भारत सरकार के खेल कार्यक्रम खेलो इंडिया के लिए भी सेलेक्ट कर लिया गया है  । 
शिवम ने कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है । समाजसेवी एवं किसान नेता मंजीत डोगरा ने शिवम शर्मा तथा उनके माता-पिता को राष्ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी तथा शिवम के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी तथा कहा के शिवम के कोच विरेंद्र कुमार तथा डॉक्टर नरेश मनकोटिया के कुशल मार्गदर्शन तथा कड़ी मेहनत के चलते ही शिवम एक के बाद एक प्रतियोगिता को जीत रहा है ।


Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की