Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दो की जगह तीन दिन चलेगा सर्जरी कैंप

 

जोगिंदरनगर ,जतिन लटावा 
जोगिंदर नगर रोटरी क्लब की बैठक रोटरी के दफ्तर में क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन राम लाल वालिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक का मुख्य उद्देश्य कल से okti फाउंडेशन दिल्ली के सौजन्य और रोटरी क्लब के सहयोग से नागरिक हस्पताल जोगिंदर नगर में शुरू होने जा रहे सर्जरी कैंप की तैयारियों के बारे थी। कल से शुरू होने वाले सर्जरी कैंप में अपनी अहम भूमिका एक मेजर सर्जन के रूप में डॉक्टर जॉर्ज वर्गीस अपनी टीम के साथ जोगिंदरनगर पहुंच चुके हैं, कल यानि 16 मार्च को ग्यारह मेजर सर्जरी की जाएगी। 
इस बार ऑपरेशन करवाने वालों की बहुत संख्या में रजिस्ट्रेशन होने के कारण यह कैंप दो दिन की जगह तीन दिनों के लिए बढ़ा देना पड़ा है। रोटरी क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन राम लाल वालिया रोटेरियन अजय ठाकुर रोटेरियन मेजर ज्ञान चंद बरवाल कल से शुरू होने जा रहे कैंप की त्यारियों के लिए अपनी अहम भूमिका निभाएंगे, अगले तीन दिनों में क्लब के सभी सदस्य अपने अपने स्तर पर कैंप को कामयाब बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाने जा रहे रहे है, ताकि किसी भी मरीज या उनके साथ आए तमीरदारों को किसी प्रकार की असुविधा पेश न आए। 
आज की बैठक में क्लब के सचिव एन आर बरवाल, अजय ठाकुर, डॉक्टर अनिल चौहान, मेजर ज्ञान चंद बरवाल, अमर सिंह जसवाल, डॉक्टर शशि कुमार सकलानी, सुरेंद्र ठाकुर,  विनोद राठौर, भाग चंद ठाकुर, एडवोकेट रंजीत सिंह चौहान , बैठक में शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी कार