Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्यों कहा ठाकुर सुरिंदर मनकोटिया ने की कांग्रेस डरने वालो में से नहीं है

                           ठाकुर सुरिंदर मनकोटिया  बोले राहुल गाँधी को मिली सच बोलने की सजा 

ब्यूरो रिपोर्ट 

 सुरिंदर मनकोटिया ने  कहा कि केंद्र सरकार डरी  हुई है , इसीलिए केंद्र सरकार अपनी पूरी ताकत  लगाकर राहुल गांधी की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है! उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी ना हि कभी डरे है ना ही कभी डरेंगे ! 

कांग्रेस ने ‘मोदी उपनाम’’ संबंधी टिप्पणी को लेकर सूरत की एक अदालत द्वारा राहुल गांधी को दो साल कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद पूर्व कर्मचारियों कल्याण बोर्ड उपाध्यक्ष सुरिंदर मनकोटिया ने कहा कि उसके नेता को सच बोलने और सरकार के ‘काले कारनामों’ को उजागर करने की सजा मिल रही है, लेकिन राहुल बिना डरे सच बोलते रहेंगे!

उन्होंने यह भी कहा कि  अन्याय के खिलाफ आवाज उठाओगे तो ईडी, सीबीआई, पुलिस, प्राथमिकी सबसे लाद दिए जाओगे। राहुल गांधी जी को भी सच बोलने की, तानाशाह के खिलाफ आवाज़ बुलंद करने की सजा मिल रही है। देश का कानून राहुल गांधी जी को अपील का अवसर देता है, वह इस अधिकार का प्रयोग करेंगे राहुल गांधी की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वह सच बोलते रहेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गाँधी हमेशा से देशवासियो के लिए ही लड़े है और आगे भी उनके लिए ही लड़ेंगे ! उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गाँधी ने इतने दिनों तक पद यात्रा की देशवासियो से जुड़े उनसे बात की !




Post a Comment

0 Comments

दोनों तरफ की नालियों का पानी आरसीसी पाइप से सीर खड्ड तक पहुंचेगा