Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर के ऐतिहासिक विद्यालय सैन्ट पॉल ने शताब्दी वर्ष को किया पूरा, विद्यालय में दोनों भवनों के निमार्ण कार्य पूरा होने पर अतिथियों के द्वारा भवनो का किया लोकापर्ण

इन भवनों के निमार्ण व विद्यालय के पीछे प्रधानचार्य द रेवरेंड विरेन्द्र पॉल सिंह के सहयोग से आज विद्यालय उन्नति के शिखरों को पार कर रहा है

पालमपुर, प्रवीण शर्मा 
पालमपुर में आजकल सबसे आगे व स्कलों में प्रतिष्ठा को प्राप्त व सर्वश्रेष्ठ सेंट पॉल विद्यालय ने शताब्दी वर्ष को पूरा किया। विद्यालय ने शताब्दी वर्ष को पूरा किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य द रेंवरेंड विरेन्द्र पॉल सिंह द्वारा देखे गए सपनों को आज पूरा करने का संकल्प भी सफल नजर आता हुआ दिखा। विद्यालय के प्रधानचार्य द्वारा भविष्य में जिन सपनों को उन्होने देखा, वे आज उनके दिशा निर्देशो से पूरे भी हुए। भवनो के निर्माण से पालमपुर व पालमपुर की जनता तथा छात्र छात्राओं को इन सुविधाओं का लाभ भी अवश्य होगा। भविष्य में, इन प्रयोगशालाओं का निर्माण अपने आप में अकल्पनीय है। इन सवका श्रेय विद्यालय के प्रधानाचार्य को इस कार्यक्रम में आए अतिथियों ने दिया। 
सैन्ट पॉल अपने शताब्दी वर्ष को पूरा करके कांगड़ा में या पूरे जिले में पहला ऐसा विद्यालय है। जो इस ख्याति को प्राप्त हुआ है तथा इसे स्वर्णमयी कहना भी उचित होगा। इस उपलक्ष पर डाईसिस ऑफ अमृतसर के विश्प व चेयरमैन डा प्रदीप समतारॉय व पैट्रिक हैवर्ट द्वारा विद्यालय के भवनों का लोकापर्ण किया गया। 
प्रयोगशाला भवन को रेवरेंड आनद चन्दू लाल व एडमिन भवन को द् मोस्ट रेंवरेंड पी के समतारॉय के नाम पर रखा गया। विद्यालय के छात्रों द्वारा इस उपलक्ष पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया और साथ ही पालमपुर के शांता कुमार पूर्व मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश और बृज विहारी लाल बुटेल पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने इस कार्यक्रम में सिरकत की। साथ ही इन भवनों के निमार्ण व विद्यालय के पीछे प्रधानचार्य द रेवरेंड विरेन्द्र पॉल सिंह के सहयोग से आज विद्यालय उन्नति के शिखरों को पार कर रहा है। ये सारा श्रेय विद्यालय के प्रधानाचार्य को दिया। अंत में प्रधानाचार्य महोदय ने अपने वक्तव्य में विद्यालय के सभी कर्मचारियो का धन्यवाद किया तथा विद्यालय की ओर आगे ले जाने का भी संकल्प लेते हुए सभी लोगों को सहयोग के लिए धन्यावाद किया।

Post a Comment

0 Comments

दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट