Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एचपीयू का दौरा करेगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

                        राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शिमले दौरे को लेकर सुरक्षा के किये जा रहे है कड़े इंतेज़ाम 

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

एसपी शिमला संजीव कुमार गांधी ने बताया कि राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे के मध्यनजर ट्रैफिक और सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पूरा प्लान तैयार है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के दौरे के समय शहर में 1500 जवान मोर्चा संभालेंगे। इस दौरान सड़कों में वाहनों की आवाजाही सुचारू बनाए रखने के लिए शोघी, टुटू और छराबड़ा के 3 पॉइंट से वाहनों को व्यवस्थित रूप से शहर में प्रवेश दिया जाएगा।  

देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कल हिमाचल दौरे के लिए शिमला आ रही हैं। ऐसे में हिमाचल प्रदेश में उनके स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वहीं, सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट है और राष्ट्रपति के आगमन के लिए शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। शहर में अतिरिक्त जवानों की व्यवस्था की गई है। वहीं, सुरक्षा व्यवस्था के मध्यनजर शिमला शहर को 6 मुख्य सेक्टर में विभाजित किया गया है।


 पुलिस ने वहान चालकों के लिए चेतावनी स्लिप भी जारी की है। पुलिस द्वारा यह भी साफ कहा गया है कि शिमला में वीवीआईपी का आगमन हो रहा है। अगर किसी भी व्यक्ति की गाड़ी सड़क किनारे खड़ी मिलती है तो पुलिस उस पर कड़ी कार्रवाई करेगी. हालांकि अवैध रूप से खड़ी गाडियों को तो पुलिस इन दिनों क्रेन से उठा रही है।  शहर में जो भी गाड़ी अवैध रूप से खड़ी होती है पुलिस उसे क्रेन से हटा देती है। 


Post a Comment

0 Comments

वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला घुमारवीं में राष्ट्रीय सेवा योजना विशेष शिविर का समापन