Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चिम्बलहार में इंडोर स्टेडियम पूर्व भाजपा सरकार की बहुत बड़ी देन : प्रवीन

पालमपुर, रिपोर्ट 
प्रधानमंत्री की मन की वात सुनने के उपरांत पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा चिम्बलहार में इंडोर स्टेडियम पूर्व भाजपा सरकार की बहुत बड़ी देन है। मतदान केन्द्र चिम्बलहार (35) स्थित चिम्बलहार होम स्टे के सभागार में पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने  कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री की मन की बात को सुना । 
मन की बात सुनने के उपरांत कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि यह भारत का ही नहीं विश्व का रिकॉर्ड होगा कि किसी देश के प्रधानमंत्री ने निरन्तर हर महीने के अन्तिम रविवार की कडी में 100 रविवार पूरे कर शायद गिनीज बुक में नाम दर्ज कर  मन की बात के माध्यम से जहां भारतवर्ष को हर दिशा में शिखर पर पहुँचाया बहीं इस अनूठी श्रृंखला के माध्यम से अनेकों अदभुत अनुभव भी सांझा किये। 

इसी के साथ पूर्व विधायक ने कहा कि चिम्बलहार में निर्माणाधीन इन्डोर स्टेडियम पूर्व भाजपा सरकार की क्षेत्र वासियों के लिए बहुत बड़ी देन है। पूर्व विधायक ने निदेशक युवा सेवाएँ एवं खेल विभाग ओर खास कर जिला खेल अधिकारी से कहा है कि वर्तमान में जो इन्डोर स्टेडियम का काम चला हुआ है सर्वप्रथम जो रकवा छोड़ दिया गया है उस हद को रेखांकित कर कवर करे । इसके अतिरिक्त जिस एजेंसी द्वारा कार्य किया जा रहा है समय समय पर उसकी गुणवत्ता को जांचा व परखा जाये । पूर्व विधायक ने स्टेडियम के एक छोर पर काम के तसलीवक्स न होने पर असन्तोष जताया है।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब