Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Care 4 you healthcare मरांडा में शुरू हुआ दो दिवसीय ह्रदय एवं सामान्य रोगों का निशुल्क चिकित्सा शिविर


पालमपुर, रिपोर्ट 
मरांडा में care 4 you healthcare संस्थान में हृदय एवं सामान्य रोगों के मरीजों के लिए निःशुल्क चिकित्सा शिविर की शुरुआत आज डॉक्टर आदर्श भार्गव द्वारा की गयी जिसमें हृदय रोगों एवं सामान्य रोगों से जुड़े मरीजों का ईलाज सस्ते व उचित दाम में किया जा रहा है ।
इस कैम्प में PFT ,शुगर,BP, ECG टेस्ट निःशुल्क किये जा रहे है एवं 2D -ECHO व TMT टेस्ट में भी 50% की छूट मरीजो को दी जा रही है जिसका लाभ मरीज इस पूरे महीने ले सकते है ।

इस कैम्प के उद्देश्य पर डॉक्टर आदर्श भार्गव ने कहा कि एक बार फिर से कोरोना के बढ़ते कैसो की वजह से लोगों को दिल की दिक्कतें दोबारा से बढ़ने लगी है और अधिकांश जगह लोगों के पास आज भी संसाधनो की कमी है और इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुए डॉक्टर आदर्श भार्गव ने कहा कि पहले हमने इस कैम्प को 2 दिन के लिए रखा था लेकिन आज मरीजों के रिस्पांस को देखते हुए अब इस कैम्प को 1 महीने बढ़ाने का निर्णय उन्होंने किया है जिसमे 2D-ECHO व TMT में 50% कि छूट व ECG ,SUGAR, PFT जैसे अन्य टेस्ट मुफ्त किये जाएंगे। इसमें PFT टेस्ट के लिए किसी भी डॉक्टर का परामर्श अनिवार्य है उसी के बाद ये टेस्ट CARE 4 YOU HEALTHCARE में ये टेस्ट 1 महीने के लिए मुफ्त किया जाएगा ।

इस कैम्प के मौके पर CARE 4 YOU HEALTHCARE की टीम से डॉ आदर्श भार्गव ,डॉ अमितेश मेहरा ,पैरा मेडिकल स्टाफ से अर्जुन बड़वाल, राजीव राणा आदि अन्य स्टाफ उपस्थित रहा।

Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा