Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लोअर बाजार पहुंचे डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री

                            नगर निगम शिमला के चुनावो का प्रचार आज थम गया है, उमंग बंगा के लिए किया प्रचार

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

नगर निगम शिमला के चुनावो का प्रचार आज थम गया है। प्रचार से पहले बड़े नेता दिनभर चुनाव में जुटे रहे वही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप राठौर लोर बाजार में कांग्रेस उम्मीदवार उमंग बंगा के प्रचार के लिए पहुंचे और लोगों से उन्हें वोट करने की अपील की।

उमंग बांगा ने कहा कि प्रचार के दौरान लोगों से काफी अच्छा सहयोग मिला है। पूर्व पार्षद इंदरजीतसिंह के कार्य लोगों ने काफी सराहे है और यह ही वजह है कि लोगों से इस तरह का प्यार मिला है। उन्होंने कहा कि उनकी सबसे पहली प्राथमिकता यह रहेगी कि वार्ड को आदर्श वार्ड बनाना है ताकि एक उदाहरण पूरे शिमला के लिए सेट किया जा सके कि जितने भी शिमला में वार्ड है उन सबसे अच्छा वार्ड होना चाहिए। क्योंकि मिडिल बाजार वार्ड मॉल रोड के साथ सटा वार्ड है।


 जो भी पर्यटक शिमला घूमने आते है वह इस वार्ड में जरूर घूमते है। उन्होंने कहा की वार्ड में मुख्यमत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू खुद भी आए थे और उन्होंने पांच बढ़ी घोषणाएं उसी दिन कर दी है। वहीं तारों के जंजाल को लेकर उन्होंने कहा कि शहरी विधायक हरीश जनार्था ने पहले ही इसको लेकर संज्ञान ले लिया और तारो को जल्द ही जमीन के अंदर तारों को बिछाया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

पालमपुर विज्ञान केन्द्र, पालमपुर में हुआ ‘3 डी विज्ञान फिल्म प्रदर्शन’ का उद्घाटन