Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नर्सिंग स्टाफ रीढ़ बनकर अस्पताल में मरीजों को दे रहा जीवनदान

                                नर्सिंग स्टाफ रीढ़ बनकर अस्पताल में मरीजों को जीवनदान दिला रहा है

जोगिन्दर नगर,रिपोर्ट जतिन लटावा 

नर्सिंग स्टाफ रीढ़ बनकर अस्पताल में मरीजों को जीवनदान दिला रहा है। उनकी इन सेवाओं से चिकित्सकों को भी मरीजों के हित में कार्य करने को लेकर प्रेरणा मिल रही है। यह बात नागरिक अस्पताल जोगिंद्रनगर के सभागार में वरिष्ठ चिकित्साधिकारी डॉ. रोशन लाल कौंडल ने नर्सिंग दिवस कार्यक्रम में कही।

उन्होंने कहा कि किसी भी मरीज की जान बचाने में नर्सिंग स्टाफ की भूमिका अहम है। इनके बिना मरीजों को बेहतर उपचार दिलाने की कल्पना भी नहीं की जा सकती। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मैटनर्स राम प्यारी ने कहा कि अस्पताल में 19 स्टाफ और वार्ड सिस्टर मरीजों की सेवा में 24 घंटे तत्पर रहती हैं।

उन्होंने अस्पताल में आयोजित 6 दिवसीय नर्सिंग कार्यक्रम में बताया कि 12 मई को नर्सिंग की संस्थापक फलोरेंस नाईट गिल को श्रद्धाजंलि देकर यह कार्यक्रम शुरू हुआ था। बीते छह दिनों में अस्पताल के विभिन्न रोगी वार्डों में दाखिल मरीजों की सेवा कर नर्सिंग दिवस मनाया गया। इस समापन समारोह में वार्ड सिस्टर बबिता, नीलम, अंजना, कमलेश, स्टाफ नर्स डिंपल, बिमला, रंजना, रीतू, दिनेश, नीधि, रीना, तनुजा भी मौजूद रहीं। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।


Post a Comment

0 Comments

अब शिंकुला दर्रा होकर पदुम चलेगी निगम की बस