Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

डिप्टी मेयर शिमला ने कार्यालय किया जॉइन :मुख्यमंत्री का जताया आभार

          9 दिन बाद शिमला नगर निगम की डिप्टी मेयर को टाउन हॉल में ही आखिरकार कमरा मिल गया है 

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

9 दिन बाद शिमला नगर निगम की डिप्टी मेयर को टाउन हॉल में ही आखिरकार कमरा मिल गया है मंगलवार को डिप्टी मेयर उमा कौशल ने टाउन हॉल में हुई कार्यभार संभाला इस दौरान काफी तादाद में लोग बधाई देने के लिए उनके कार्यालय पहुंचे। 


15 मई को मेयर डिप्टी मेयर कार्यभार संभालना था लेकिन महापौर डिप्टी मेयर को सब्जी मंडी कार्यालय देने पर उन्होंने कार्यभार नहीं संभाला था और टाउन हॉल में ही कमरा देने की मांग कर रहे थे और मुख्यमंत्री के समक्ष भी इस मामले को उठाया गया था वही मुख्यमंत्री के आदेशों पर डिप्टी मेयर को भी टाउनहाल में ही कमरा दिया है।

डिप्टी मेयर उमा कौशल ने टाउन हॉल में कार्यालय देने पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार जताया और कहा कि जो जिम्मेवारी उन्हें दी गई है वह उसे बखूबी निभाने की कोशिश करेंगे और लोगों की समस्याओं का समाधान हो इसको लेकर मिलजुल कर सभी कार्य करेंगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो सपना शिमला के लिए देखा है उसे पूरा करने की पूरी कोशिश की जाएगी ओरजो भी चुनावों के समय लोगों के साथ वादे कांग्रेस ने किए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा । उन्होंने कहा कि शहर में पार्किंग पार्क और स्मार्ट सिटी के कार्यों को गति देने की कोशिश की जाएगी और शहर को साफ सुथरा रखने के साथ लोगो को मूलभूत सुविधाएं देने का पूरा प्रयास किया जाएगा ।


Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख