Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमचाल के दो आईएएस अधिकारियो पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप

                      गुमनाम पत्र में बिजली प्रोजेक्ट बनाने वाली कंपनी से 25 करोड़ लेन-देन का आरोप

किन्नौर,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश जिसको देव भूमि के नाम से जाना जाता है। जहा यहां के लोगो को भोला भला माना जाता है। वही दूसरी तरफ अगर यह खबर पढ़े तो शर्म महसूस होती है। हिमाचल प्रदेश के किसी गुमनाम व्यक्ति या बोलै जाए शुभचिंतक ने प्रधान मंत्री नरेंदर मोदी को एक गुमनाम पत्र के माध्यम से ये जानकारी दी है की हिमाचल के दो आईएएस अधिकारियो ने किन्नौर में  बिजली प्रोजेक्ट बना रही एक कंपनी से 25 करोड़ रुपए घूस के तौर पर लिए है। 

शिकायतकर्ता ने प्रधानमंत्री मोदी  से केंद्रीय जांच एजेंसी से इस भ्रष्टाचार की जांच करवाने की मांग की है।जिन अधिकारी पर आरोप लगे हैं, उनमें एक सचिवालय में महत्वपूर्ण पद पर सेवाएं दे रहा है, तो दूसरा प्रदेश सरकार के ही उपक्रम बोर्ड में तैनात है। इतना ही नहीं शिकायत पत्र में ऊर्जा विभाग में पूर्व में सेवाएं दे चुके दो अन्य आईएएस पर भी भ्रष्टाचार को लेकर सवाल खड़े किए गए।

शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि इन्हीं दो अधिकारियों की वजह से विशेष सचिव ऊर्जा विभाग देख रही महिला अधिकारी को भी पद से हटाया गया, ताकि इनके काम में कोई बाधा न आए। भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति का दावा करने वाली सुक्खू सरकार को गुमनाम पत्र और इसमें लगे आरोपों की जांच करानी चाहिए। 


Post a Comment

0 Comments

मई माह में कोटी की चढ़ाई नहीं चढ़ पाया था ट्रेन सेट