Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वृद्ध दुकानदार को बंधक बना बदमाशों ने लूटी दस हजार रकम

                                        मंडी शहर के साथ लगते रुंझ गांव में दिन दिहाड़े वारदात

पधर,रिपोर्ट सोनिका ठाकुर 

मंडी जिला में शहर के साथ लगते कटिंडी पंचायत के रुंझ गांव में बदमाशों ने दिन दिहाड़े वृद्ध दुकानदार को बंधक बना करीब दस रुपये नगदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने वृद्ध दुकानदार की पिटाई भी कर डाली। फिर सभी बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए। 

घटना का पता चलते ही कमांद पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची। तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। अभी तक यह ज्ञात नहीं हो पाया है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश स्थानीय लोकल हैं या बाहरी राज्य के रहने वाले हैं। 

पीड़ित दुकानदार दुर्गा दास(85) निवासी रुंझ डाकघर कटिंडी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि बीते सोमवार शाम करीब 5 बजे एक 800 मारुति कार में सवार तीन बदमाश दुकान में घुस आए। जिनमे से दो बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया। जबकि तीसरे ने दुकान के गले मे है हाथ डाल कर चार सौ रुपये निकाल लिए। गले मे कम पैसे होने पर बदमाशों में वृद्ध की जेब मे हाथ डाल कर 9700 रुपये रकम निकाल ली।

 वृद्ध दुकानदार बचाव करने लगा तो उसकी जमकर धुनाई कर दी। घटना को अंजाम देने बाद सभी बदमाश कार में सवार हो कर फरार हो गए। मंगलवार को डीएसपी पधर संजीव सूद ने पुलिस टीम के साथ साइट विजिट किया। जहां वृद्ध के बयान दर्ज करने बाद मेडिकल करवाया गया। डीएसपी संजीव सूद ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 392, 451, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।लुटेरों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रही है। वहीं पुलिस इंटेलिजेंस के माध्यम से भी चोरों को पकड़ने में जुटी है। इसके लिए पुलिस टीम रवाना की गई है।


Post a Comment

0 Comments

पालमपुर विज्ञान केन्द्र, पालमपुर में स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत आयोजित किया गया