Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एमसी शिमला में जीत की हैट्रिक कांग्रेस

पांच साल में भाजपा शासित नगर निगम में शिमला का विकास रहा ठप्प, कांग्रेस पार्टी शिमला के विकास को बढ़ाएगी आगे

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

नगर निगम शिमला के लिए कल मतदान होना है मतदान से पहले आज सरकार के दो मंत्रियों रोहित ठाकुर और अनिरुद्ध सिंह ने संयुक्त पत्रकार वार्ता करके एमसी शिमला में जीत की हैट्रिक लगाने का दावा किया है और कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव से पहले जो गारंटी दी थी उन्हें सरकार पूरा कर रही है और 5 महीने में कांग्रेस सरकार ने जनहित में निर्णय लिए हैं। 

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा कि 5 महीने के कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में कई महत्वपूर्ण कार्य हुए हैं और शिमला के विकास के लिए भी सरकार ने रोडमप तैयार कर लिया है। कांग्रेस पार्टी एमसी में जीत की हैट्रिक लगाएगी और 5 महीने के सरकार के कार्यकाल पर जनता की मोहर होगी। भाजपा पांच साल में नगर निगम शिमला के विकास करवाने में विफल रही है।

वन्ही अनिरूद्ध सिंह ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार महिला, युवा और कर्मचारी हितैषी सरकार है। 5 महीने के कार्यकाल में सरकार ने जनहित में बड़े निर्णय लिए हैं जिसके बलबूते नगर निगम शिमला में भी कांग्रेस का कब्जा होगा जबकि भाजपा डराने धमकाने, पैसा और शराब बांटने की राजनीति पर उतर आई है जिसे जनता कदापि स्वीकार नहीं करेगी।


 

Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन